मुकदमा वापस लेने से किया इंकार तो हमलावरों ने किया आधा दर्जन लोगों को घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के झिटकिया गांव में शुक्रवार को मुकदमा उठाने की बात से इंकार करने पर हमलावरों ने घर पर हमला कर महिला सहित आधे दर्जन लोगों को बुरी तरह से पीट पीट कर घायल कर दिया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना को लेकर पीड़ित सिंहेश्वर थाना के झिटकिया गांव के निवासी मो. मकसद आलम ने थाने में आवेदन देकर घटना की जानकारी दी कि शुक्रवार को गांव के ही मो. मसीह उरहमान, मो. अलीकु उरहमान, मो. सकील, मो. मुख्तार, मो. सकीम,  ताज उद्दीन और बीबी रहेना ने अचानक तलवार, फरसा लाठी, डंडे से लैस होकर घर पर हमला करते बार-बार मुकदमा उठाने का दबाव डालने लगे लेकिन उसका विरोध करने पर हमलावरों ने हमला बोल दिया. एक के बाद एक घर के महिला पुरूष की हत्या के नीयत से तेज हथियार से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. यहाँ तक कि हमलावरों ने एक गर्भवती महिला को भी नहीं बख्सा और हमलावरों ने घर में लूटपाट भी किया, जिसमें नगदी और जेवरात शामिल है. 

घटना के दौरान हुए हाली को सुन कर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग निकले. तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिसमें किसी का हाथ तो किसी का सर तो किसी की छाती में तलवार से प्रहार किया. घायलों को तत्काल सिंहेश्वर पीएचसी लाया गया जहां स्थिति गंभीर देख कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज चल रहा है.

घटना के कारण के बावत बताया कि 26 मई को एक घटना को लेकर सिंहेश्वर थाना मे 224/21 में मामला दर्ज किया गया था. उसी मामले को उठाने के लिए दबाव डाल रहे थे लेकिन नहीं मानने पर घटना को अंजाम दिया गया.

मुकदमा वापस लेने से किया इंकार तो हमलावरों ने किया आधा दर्जन लोगों को घायल मुकदमा वापस लेने से किया इंकार तो हमलावरों ने किया आधा दर्जन लोगों को घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.