समाजवाद के पुरोधा स्वर्गीय भूपेंद्र नारायण मंडल के पैतृक गांव में समाधि स्थल पर मनाई 46 वीं पुण्यतिथि

समाजवाद के पुरोधा स्वर्गीय भूपेंद्र नारायण मंडल के पैतृक गांव मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के रानीपट्टी में उनके समाधि स्थल पर भूपेंद्र बाबू की 46 वीं पुण्यतिथि सादे समारोह के साथ मनाई गई। मौके पर भूपेंद्र नारायण मंडल के परिजन सहित जदयू के कार्यकर्ता और समाजवादी विचारधारा से जुड़े लोग उपस्थित हुए। लॉक डाउन के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए उपस्थित गणमान्य लोगों ने उनके समाधि स्थल पर  पुष्पअर्पित कर उन्हें  भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

मौके पर भूपेंद्र बाबू के छोटे भाई उदय कृष्ण यादव ने कहा कि भूपेंद्र बाबू समाजवाद के पुरोधा के साथ एक महान सामाजिक चिंतक और समाज सुधारक थे। जिन्हें हर पल हर समय समाज के निचले तबके के लोगों की बेहतरी की फिक्र रहती थी। मौके पर राजद नेता प्रोफेसर रणधीर यादव ने कहा कि भूपेंद्र बाबू समाज के शोषित, दलित और अभिवंचित वर्ग के रहनुमा थे। भूपेंद्र बाबू ताउम्र समाज के निचले पायदान पर खड़े लोगों के बेहतरीन के लिए लगे रहे। मौके पर जिला जदयू प्रवक्ता डॉक्टर नीरज कुमार ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि समाजवादी विचारक भूपेंद्र बाबू हमेशा गरीबों और वंचितों की आवाज बनकर उनकी सेवा में तत्पर रहें।  मौके पर भूषण कुमार, प्रदीप कुमार, भानुचंद्र यादव, कृष्णानंद झा, दीपक मंडल , भूषण झा, सुबंधु दास,  मनोज कुमार झा, उपेन्द्र यादव, सुनील यादव,  जितेंद्र कुमार, दीपक कुमार, राहुल सोनी, पवन झा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

समाजवाद के पुरोधा स्वर्गीय भूपेंद्र नारायण मंडल के पैतृक गांव में समाधि स्थल पर मनाई 46 वीं पुण्यतिथि समाजवाद के पुरोधा स्वर्गीय भूपेंद्र नारायण मंडल के पैतृक गांव में समाधि स्थल पर मनाई 46 वीं पुण्यतिथि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.