किरण पब्लिक स्कूल ने मनाया अपना 15वां स्थापना दिवस

आज दिनांक 23 अप्रैल 2021 को किरण पब्लिक स्कूल मधेपुरा ने अपना 15 वा स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर विद्यालय के संस्थापक महोदय को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया। शादी समारोह में विद्यालय के निर्देशिका किरण प्रकाश के द्वारा विद्यालय का अपना ऐप जारी किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने बताया कि इस ऐप के माध्यम से विद्यालय के सभी छात्र छात्राएं एवं अभिभावकगण ऑनलाइन क्लास, ऑनलाइन परीक्षा, रिपोर्ट कार्ड, उपस्थिति, फीस संबंधी समेत कई तरह की जानकारियां प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि तकनीकी के इस युग में हमारा विद्यालय भी तकनीकी सुविधाओं से युक्त हो गया है। यह ऐप छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों के लिए काफी लाभदायक साबित होगा। उन्होंने बताया कि हर छात्र छात्राओं को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल पर इस ऐप का लॉगइन आईडी व पासवर्ड प्रदान कर दिया गया है जिससे वह इस ऐप का लाभ उठा सकेंगे।

इस अवसर पर प्राचार्य के द्वारा ऑनलाइन होकर विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दिया गया।

(नि. सं.)

किरण पब्लिक स्कूल ने मनाया अपना 15वां स्थापना दिवस किरण पब्लिक स्कूल ने मनाया अपना 15वां स्थापना दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.