लोग कोरोना से हैं परेशान और सिंहेश्वर में हुए चोर बेलगाम

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में चोरों ने तांडव मचा रखा है. बुधवार की रात लगभग दो बजे शांति वन गली वार्ड नंबर 4 निवासी अशोक राम के यहाँ चोरों ने बेहोशी का स्प्रे मार कर घर बनाने के लिए बंधन बैंक से 15 दिन पहले ही लिया गया ग्रुप लोन का एक लाख रूपया चुरा लिया तथा अशोक राम के तीनों बेटे जिसमें रौशन मोबाइल दुकान चलाता है. रोहित और राहुल जो फल दुकान करता है. जिसके जेब से उस दिन का बिक्री का लगभग 40 हजार रुपया था वह भी निकाल लिया तथा सभी का मोबाइल चुरा ले गए. 

इस बावत अशोक राम के पुत्र जो मोबाइल दुकान चलाता है ने बताया कि रात में 2 बजे के करीब चोर छत होकर घर में घुसा और मच्छरदानी को काट कर सोये हुए लोग पर बेहोशी का स्प्रे कर सब सामान ले गया. 

बताते चलें कि सिंहेश्वर इन दिनों चोरों और अपराधियों का आरामगाह बनता जा रहा है. चोरी और छिनतई की घटना लगातार हो रही है. अपराधी से लेकर छोटे छोटे चोर भी पुलिस के साथ आंख मिचौली का खेल खेलने में लगे हैं. अप्रैल में ही एक से एक अपराध कर अपराधी पुलिस को खुले आम चुनौती दे रहे हैं. वहीं पुलिस कुछ भी करने में असमर्थ दिख रही है. 

इसी माह 3 अप्रैल को अपराधियों ने बाजार के भीड़ भाड़ वाले इलाके में दीपक अग्रवाल के यहाँ हथियार के बल पर 70 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. पुलिस विभाग सिर्फ हवा में तीर चला रही है. अपराधी अभी तक पकड़ में नहीं आया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को लाईनर बता कर जेल भेज दिया है. वहीं थाना के आस पास 50 मीटर की परिधि में ही चोर ने 15 दिनों में कई घर को अपना निशाना बना कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया है. 1

8 अप्रैल को रेलवे के रिटायर्ड पुलिस के यहाँ 25 लाख की चोरी हुई, जिसमें नगदी और जेवरात उठा कर ले गए. अपराधी अब तक फरार है. 19 अप्रैल को दिनदहाड़े भीड़ भरे बाजार में इटहरी गहुमनी के नागमणि दास का 45 हजार रुपया डिक्की से निकाल लिया. 21 अप्रैल को शिवपुरी में ही एमआर राजीव कुमार सिंह के यहां लगभग एक लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया और आज रमानी टोला वार्ड नंबर 4 में लगभग 2 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. जो कहीं ना कहीं चोर के बढ़ते मनोबल का परिचायक है. पुलिस विभाग कहीं न कहीं घटना को रोकने में असफल हो रही है. इस बावत थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि आवेदन मिला है, कार्रवाई की जा रही है.

लोग कोरोना से हैं परेशान और सिंहेश्वर में हुए चोर बेलगाम लोग कोरोना से हैं परेशान और सिंहेश्वर में हुए चोर बेलगाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.