मधेपुरा में होली में हुड़दंगियों पर होगी विशेष नजर

रंगो का त्योहार होली हर्षोल्लास, शान्तिपूर्ण और भाईचारा का प्रतीक बनाने को लेकर शनिवार को मधेपुरा सदर थाना परिसर में एसडीएम और एसडीपीओ की संयुक्त अध्यक्षता में शहर व थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और बुद्धिजीवियों की शान्ति समिति की बैठक हुई.

बैठक को सम्बोधित करते हुए एसडीएम नीरज कुमार ने कहा कि होली का त्योहार को परम्परागत शान्तिपूर्ण और भाईचारा के साथ मनाने का आह्वान किया. उन्होंने आम लोगों से कहा कि कोविड बढ़ रहा है, इसके मद्देनजर होली में कोविड का पालन जरूरी है. कोविड को नजरअंदाज न करे.

एसडीएम श्री कुमार ने होली के मौके पर डीजे बजाने पर पूरी प्रतिबंध लगाया दिया. आदेश की अवहेलना करने वाले पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने कहा कि होली पर हुड़दंग करने वाले के कार्रवाई करने आदेश पुलिस पदाधिकारी देते हुए शराब करोबारी के साथ शराबी  पर विशेष नजर रखने का आदेश दिया है.

उन्होंने बैठक में उपस्थित जन प्रतिनिधि से अनुरोध किया कि शराब पीकर हुड़दंग मचाने, शराब कारोबारी की जानकारी मिले तो सीधे पुलिस को सूचना दी ताकि त्वरित कार्रवाई हो सके. सूचना देने वाले का नाम पता गुप्त रखा जायेगा.

बैठक में बीडीओ गौतम आर्य, सीओ योगेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, के अलावे अशोक कुमार चौधरी, अनिल अनल, अशोक सम्राट, अरविन्द यादव, राहुल यादव, रूदल यादव, दीपक कुमार, मनीष कुमार, शौकत अली, गणेश गुप्ता, सुनील साह सहित अन्य उपस्थित थे.



मधेपुरा में होली में हुड़दंगियों पर होगी विशेष नजर मधेपुरा में होली में हुड़दंगियों पर होगी विशेष नजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.