शहर हो या गाँव, हर जगह मोटरसायकिल चोर गिरोह हैं सक्रिय

मधेपुरा जिले भर में मोटरसायकिल की चोरी लगातार हो रही है. जिला मुख्यालय में जहाँ मोटरसायकिल चोरी आम बात है वहीँ गाँव भी इससे अछूता नहीं है. गांवों में भी मोटरसायकिल चोरी से लोगों की नींदें हराम हैं.

ताजा घटना में मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के ररियाहा गांव वार्ड नं 09 में रात्रि के समय सदानन्द यादव के दरवाजे पर से अज्ञात चोरों ने बाइक चोरी कर ली. सभी लोग घर में सोए हुए थे. इसी का फायदा उठाकर अज्ञात चोर बाइक चोरी कर ले गए. 

इस संबंध में पीड़ित सदानन्द यादव ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़ित का लिखित आवेदन में आरोप है कि बीते 24 मार्च की रात्रि मेरे दरवाजे पर लगी सफेद रंग की अपाचे गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नं०- BR43T 8199 है, दरवाजे पर लगी हुई थी. जब रात्रि करीब ढाई बजे पेसाब करने जगे तो गाड़ी गायब देखकर परिजनों को जगाया ओर खोजबीन करने लगे. किसी अज्ञात चोर ने मेरी बाइक चोरी कर ली. 

काफी खोजबीन के बाद पीड़ित ने थाने में बाइक चोरी की एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. शीघ्र ही चोरी की घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा.

शहर हो या गाँव, हर जगह मोटरसायकिल चोर गिरोह हैं सक्रिय शहर हो या गाँव, हर जगह मोटरसायकिल चोर गिरोह हैं सक्रिय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.