गम्हरिया और घैलाढ़ में भी महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता उतरे बंद के समर्थन में

मधेपुरा जिले के गम्हरिया बस स्टैंड पर राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव महागठबंधन के आह्वान पर विधानसभा के अंदर माननीय विधायकों की पिटाई , बढ़ते अपराध बढते बेरोजगारी बढ़ते महंगाई एवं गिरती स्वास्थ्य एवं शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ महागठबंधन  के कार्यकर्ताओं के द्वारा रोड जाम कर सरकार के खिलाफ नारा लगाया गया.

 मौके पर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मुर्दाबाद का नारा लगाकर विरोध किया। राजद नेता विश्वनाथ यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का कुर्सी के नशे में आकर जिस तरीके से महागठबंधन के महिला एवं विधायकों के साथ मारपीट कर सदन से बाहर निकाला गया वो शर्मनाक है. इसमें विधायकों को काफी चोट आई. वहीं सदन के बाहर बेरोजगार युवाओं की आवाज को लाठी-डंडे तथा पानी की बौछार से दबाने का प्रयास किया गया जो नीतीश कुमार  के लिए शर्मनाक स्थिति बनी हुई है.

मौके पर विश्वनाथ यादव छात्र नेता अरुण कुमार, संजय यादव, रवि शंकर कुमार, बैजनाथ भगत, बालकृष्ण यादव, अशोक यादव, राजकुमार यादव, प्रभास कुमार ,तरुण यादव, अभिनंदन यादव, विजय यादव ,ललित सिंह, दिलीप सिंह, सुधीर कुमार, मनीष कुमार ,गुड्डू सिंह, अवधेश  कुमार मौजूद थे.

उधर मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौराहे पर राजद के प्रखंड युवा अध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मंटू के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर बिहार बन्द के दौरान रोड जाम कर प्रदर्शन किया. 

इस दौरान युवा प्रखंड अध्यक्ष सतीश कुमार मंटु ने बताया कि विधानसभा में लोकतंत्र का उल्लंघन, विधायकों की पिटाई, बढ़ते अपराध, बेरोजगारी, महंगाई, किसान बिल, गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था एवं शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ महागठबंधन द्वारा रोड जाम कर सरकार के खिलाफ जम कर बिहार सरकार मुर्दाबाद, मोदी सरकार मुर्दाबाद का नारा लगाया गया. 

मौके पर महागठबंधन के नेता एस.के.सौरभ, राजनंदन यादव, मनोहर यादव, विनोद बिहारी, सुनील यादव, सिंटू कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

(गम्हरिया से डिक्शन राज/ घैलाढ़ से लालेंद्र कुमार)

गम्हरिया और घैलाढ़ में भी महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता उतरे बंद के समर्थन में गम्हरिया और घैलाढ़ में भी महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता उतरे बंद के समर्थन में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.