कोरोना की दूसरी लहर: मधेपुरा में कोरोना पॉजिटिव गांव पहुंची अधिकारियों की टीम

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के बरदाहा गांव वार्ड नं 09 में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है. शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों के घर को माइक्रो कंटेनमेंट किया गया. इन गांवों में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा डोर-टू-डोर थर्मल स्क्रीनिंग की गई. 

मिली जानकारी के अनुसार बरदाहा गांव में एक 20 वर्ष की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांव में खलबली मच गई. महिला ने 24 मार्च को सहरसा में कोरोना की जांच करवाई थी. जिसका गुरुवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मधेपुरा क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया.

वहीं मेडिकल टीम, पीएचसी प्रभारी डॉ ललन कुमार, स्वास्थ्य प्रबन्धक कुमार धनन्जय, केयर प्रबन्धक सोनी गांधी, सीओ चंदन कुमार, परमानपुर ओपी विधिव्यवस्था प्रभारी अमरकांत महराजी आदि पहुंचे सम्बंधित घर को माइक्रो कंटेनमेंट किया गया. साथ ही सीईओ चंदन कुमार ने गांव में साफ-सफाई व अन्य तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने सभी से नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा. कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए प्रशासन फिर से सक्रिय हो गई है.



कोरोना की दूसरी लहर: मधेपुरा में कोरोना पॉजिटिव गांव पहुंची अधिकारियों की टीम कोरोना की दूसरी लहर: मधेपुरा में कोरोना पॉजिटिव गांव पहुंची अधिकारियों की टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.