हथियार की नोक पर अपराधियों ने लूटी बाइक

मधेपुरा में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की रात मधेपुरा-मुरलीगंज पथ के भर्राही ओपी क्षेत्र के बुधमा नहर के पास हथियार के नोक पर बाइक लूट कर फरार हो गया.

घटना को लेकर पीड़ित मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा निवासी रतनदीप कुमार ने ओपी में आवेदन देकर कहा कि वे 930 बजे के आसपास मधेपुरा से अपने बाइक  बी.आर. 43 एन 5287 से अपने घर भतखोरा जा रहे थे कि 10:10 बजे के आसपास  रात मे बुधमा नहर के पास घात लगाये तीन अपराधी एक बाइक लेकर खड़े थे. जैसे लाइक उसके करीब पहुंचा तो तीनों मिलकर बाइक को रोक लिया और हथियार सटा बाइक ले लिया और दक्षिण की बुधमा स्टेशन की तरफ भाग निकला. तीनों अपराधी में दुबला पतला लम्बा था और फ्रेंच कट दाढ़ी रखे था और दो अपराधी मुंह में गमछा बांधे हुआ था.

मैंने घटना कि सूचना घर वालों को दिया. बाइक का अपने स्तर से काफी खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चला. ओपी प्रभारी रूदल कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर बाइक बरामद किया जायेगा.

हथियार की नोक पर अपराधियों ने लूटी बाइक हथियार की नोक पर अपराधियों ने लूटी बाइक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.