पागल युवक ने जमकर किया बवाल, कई घायल और वाहन क्षतिग्रस्त

Symbolic Image
मधेपुरा शहर के पुरानी बाजार के धोबी टोला के पास बुधवार को एक पागल युवक ने जमकर बवाल मचाया, बवाल के दौरान कई वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया तो कई लोग तलवार प्रहार कर घायल कर दिया, एक घंटे तक सड़क पर अफरातफरी का माहौल बना रहा. आखिरकार पुलिस ने कभी मशक्कत के बाद युवक को अपने कब्जे लिया फिर राहगीर ने राहत की सांस ली.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दिन के 1 बजे के आसपास धोबी टोला के युवक को पागलपन का दौरा आने पर युवक ने एक तलवार लेकर पहले घर वालों पर वार करना शुरू किया तो घर के सारे सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए, तब युवक मुख्य सड़क पर आ गया, फिर क्या था तलवार भांजना शुरू कर दिया और सड़क पर चल रहे राहगीर को खदेड़ने लगा. इस क्रम में कई लोग उसके निशाने भी बने, जिसमें कई लोग घायल हो गए. इस दौरान सड़क पर चल रहे कई वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. पागल युवक घंटे भर लोगों को खदेड़ता रहा. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी, तत्काल पुलिस आयी लेकिन पागल युवक को नियंत्रित करने में असफल  रही और उसने पुलिस को भी खदेड़ दिया. पुलिस ने स्थिति को भांपते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया. घंटो चली अफरातफरी का माहौल थोड़ी देर में थम गया. भारी संख्या में पुलिस बल के आने पर और काफी मशक्कत के बाद युवक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना लाया.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इस अफरातफरी में कई पुलिस भी चोटिल हुए और कई  राहगीर का तलवार के प्रहार से घायल होने की बात सामने आयी है. वहीं मुहल्ले के एक कैम्पस में लगी गाड़ी और उसके मकान के शीशे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और सड़क पर चल रहे कई वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक पूर्व से ही पागल था. अचानक पागलपन का दौरा आने पर तलवार निकालकर पहले घर वालों को निशाना बनाने की कोशीश की लेकिन घर वाले घर छोड़कर भाग गये तो युवक सड़क पर आकर लोगों को खदेड़ने लगा. इस दौरान कुछ लोग चोटिल भी हुए, उसने पुलिस को भी निशाना बनाया लेकिन काफी मशक्कत के बाद अंततः युवक को कब्जे में ले लिया गाया. फिलहाल युवक पुलिस के कब्जे में है, और उनके परिवार वालों को बुलाया गया है.

पागल युवक ने जमकर किया बवाल, कई घायल और वाहन क्षतिग्रस्त पागल युवक ने जमकर किया बवाल, कई घायल और वाहन क्षतिग्रस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.