लूट की बाइक बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार  की रात भीरखी सुखासन पुल के पास बाइक चेकिंग के दौरान बाइक लूट गिरोह के तीन सदस्यों को लूट की एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार बाइक लुटेरों ने पुलिस को कई बाइक लूट घटना में संलिप्तता का खुलासा किया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

मालूम हो कि पिछले एक पखवाड़े मे इंटरमीडिएट परीक्षा केन्द्र से और  मिठाई, तुनयाही में बाइक लूट और चोरी की आधे दर्जन के करीब घटना हुई । मंगलवार की रात लगभग दस बजे भीरखी सुखासन पुल के पास ए एस आई अरूण कुमार सिंह पुलिस बल के साथ बाइक चेकिंग कर रही थी कि इसी बीच एक काले रंग के स्प्लेंडर बाइक (बी •आर•43  टी 8417) पर सवार तीन युवक पुलिस को देखकर तेजी और लापरवाही से बाइक चलाकर आये जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो युवक बाइक लेकर भागने प्रयास किया. लेकिन तैनात पुलिस बल ने तीनों युवक को पकड़ लिया । तलाशी ली तो कोई आपत्तिजनक समान बरामद नहीं हुआ । बाइक चला रहे युवक की सुखासन वार्ड नंबर 4 के लट्टू कुमार जबकि बाइक पर बैठे युवक में एक की गणेश स्थान वार्ड नंबर 14 के विकास कुमार और दूसरे की भीरखी वार्ड नंबर 23 का जितेन्द्र उर्फ पकौड़ी के रूप में पहचान हुई ।

पुलिस युवक से बाइक के कागजात की मांग की तो युवक बरगलाने लगा तो पुलिस  को शक हुआ. तीनों युवक और बाइक को थाना लाया । पुलिस ने बाइक का परिवहन विभाग से सत्यापन कराया तो चौंकाने वाला मामला सामने आया. बाइक पर अंकित नम्बर स्कूटर का निकला. स्कूटर का मालिक पटना फुलवारी का रहने वाला गौरव कुमार सिंह निकला । पुलिस ने चोरी के बाइक के आरोप में तीनो  युवक को गिरफ्तार  कर लिया ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तीनो बाइक लूट और बाइक चोरी की घटना को अंजाम  देने वाला शातिर बदमाश है । तीनों के खिलाफ चोरी के बाइक के आरोप पर मामला दर्ज किया गया है । बरामद की पहचान गत दिन शहर एक बैंक के पास से चोरी गयी बाइक के रूप में हुई है ।

लूट की बाइक बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार लूट की बाइक बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.