वार्ड सचिव संघ की बैठक में सरकार से की स्थायीकरण की मांग

मधेपुरा में बुधवार को बीएन मंडल स्टेडियम में वार्ड सचिव संघ की एक बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता मदन कुमार यादव ने की. जिले के सभी प्रखंड से आए वार्ड सचिव उपस्थित हुए. संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने कहा कि आज जो हम लोग यहां उपस्थित हुए हैं सरकार से मेरी मांग है कि सभी वार्ड सचिव का स्थायीकरण किया जाए एवं सम्मानजनक मानदेय दिया जाए. 

बैठक में आलमनगर के प्रखंड अध्यक्ष कौशल किशोर झा ने कहा सभी वार्ड सचिव को सरकारी कर्मी का दर्जा दिया जाए.  जिला प्रवक्ता शंकर कुमार सिंह ने कहा कि हमारे संघ के अथक प्रयास से हमारी आवाज सरकार तक पहुंची है और सरकार द्वारा सभी वार्ड सचिव को अनुरक्षक का दर्जा देकर 5000 मानदेय देने की घोषणा की गई है जो हम लोगों के लिए कम है. एक साधारण मजदूर की मजदूरी प्रतिदिन 400 रूपये है, उस हिसाब से भी 3 गुना कम सरकार ने घोषणा की है. मौके पर मीडिया प्रभारी चंदन कुमार सिंह, जिला सचिव अजीत शर्मा, जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद अरशद रहमानी, जिला कोषाध्यक्ष पिंटू कुमार, रितेश कुमार सुभाष, संतोष, नयन कुमार, जूली सिंह सहित विभिन्न प्रखंडों से आए वार्ड सचिव मौजूद थे.

वार्ड सचिव संघ की बैठक में सरकार से की स्थायीकरण की मांग वार्ड सचिव संघ की बैठक में सरकार से की स्थायीकरण की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.