लगातार बढ़ रही है कोरोना वैक्सीन लेने वालों की भीड़

सीएचसी सिंहेश्वर में कोरोना वैक्सीन लेने वालों की भीड़ दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. 25 जनवरी से सभी सीएचसी में हेल्थ वर्करों के वैक्सीनेशन का काम शुरू किया गया था. जिसमें मात्र 40 हेल्थ वर्करों ने ही वैक्सीन लिया था. 28 जनवरी को 50 लोगों ने वैक्सीन लिया. बुधवार को 159 लोगों को वैक्सीन दिया गया. प्रत्येक दिन वैक्सीनेशन कार्यक्रम के शुरू होने से सीएचसी में वैक्सीन लेने वाले हेल्थ वर्करों की भीड़ बढ़ने लगी. गुरूवार को 84 के जगह 120 फ्रंटलाइन वर्करों को कोरोना का टीका दिया गया. गुरुवार को सुबह से ही वैक्सीन लेने वालो की लंबी कतार लग गई. 

इस बावत सीएचसी के बीएचएम पियूष वर्द्धन ने बताया कि दो दिन में 279 से ऊपर लोगों को वैक्सीन दिया गया जिसमें आशा कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका तथा ग्रामीण चिकित्सक शामिल हैं. ऐप पर लोड करने की सारी प्रक्रिया पूरी करने में समय लगने के कारण वैक्सीनेशन में समय लग रहा है. शुरू के 3 दिन के वैक्सीनेशन में मात्र 118 लोगों ही वैक्सीन लिए थे. अब भीड़ बढ़ रही है और आज गुरुवार को 100 के जगह 143 प्रतिशत लोगों को वैक्सीन दिया गया.  

मौके पर सीडीपीओ शबाना प्रवीण, चंदन कुमार, एएनएम मंजू सिंन्हा, बेबी कुमारी, डब्लूएचओ एफएम विजय कुमार, डाटा ऑपरेटर सन्नी कुमार आदि मौजूद थे.



लगातार बढ़ रही है कोरोना वैक्सीन लेने वालों की भीड़ लगातार बढ़ रही है कोरोना वैक्सीन लेने वालों की भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.