पिकअप वैन पलटने से दो बकरी व्यापारी की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित चैनपुर गांव के दो बकरी व्यापारी मोहम्मद इकराम और मोहम्मद मुंतजिर आलम की शुक्रवार को अहले सुबह पूर्णिया जिले के कसबा चौक के आगे पिकअप वैन पलटने से मौका-ए-वारदात पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर इस घटना में 12 अन्य लोग भी घायल हो गए. जो सभी व्यापारी ही हैं. बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

मवेशी व्यापारी देर रात चैनपुर से पिकअप वैन में बकरी लादकर मवेशी हाट गुलाब बाग जा रहे थे. जैसे ही कसबा चौक से आगे पहुंचे तो पिकअप वैन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बिजली के खंभे से जा टकराया. पिकअप वैन पर सवार दो व्यपारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं 12 व्यापारी गंभीर रुप से घायल हो गये, जिसका इलाज किया जा रहा है. 

इधर जैसे ही दोनों मृत व्यापारी का शव घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया. सैकड़ों लोग उनके घर पहुँच कर परिजनों को सांत्वना देते दिखे. परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. घर का रोजी-रोटी चलाने वाले का इस तरह छोड़कर चले जाने से परिजन काफी मर्माहत हैं.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

पिकअप वैन पलटने से दो बकरी व्यापारी की मौत पिकअप वैन पलटने से दो बकरी व्यापारी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.