15 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने बीते रविवार की रात को साहुगढ़ पंचायत के दूधैला गांव में छापेमारी कर 15 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि साहुगढ़ पंचायत के दूधैला गांव वार्ड नंबर 9 के राजबली पासवान के घर भारी मात्रा में शराब रखकर शराब का कारोबार कर रहा है. सूचना पर संध्या पुलिस ने गश्ती पुलिस को सूचना का सत्यापन के लिए भेजा.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गश्ती पुलिस गाड़ी दूधैला गांव के राजबली पासवान के घर पहुंची तो पुलिस को देखकर घर का एक व्यक्ति तेजी से भागने लगा तो पुलिस को शक हुआ और भाग रहे व्यक्ति को पकड़ लिया और पुलिस को पूछताछ में उसने अपना नाम राजबली पासवान वताया. पुलिस ने उनके घर की तलाशी ली तो घर के एक कमरे से 15 कार्टन में इम्पीरियल ब्लू व्हिस्की विदेशी शराब बरामद हुआ. पुलिस ने शराब को जब्त करते हुए शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी से पूछताछ में उसने बताया कि शराब सुपौल जिले के बसबिट्टी का बिनोद पासवान सुपौल जिले का सबसे बड़ा शराब कारोबारी है. वह अपने गाड़ी से छोटे शराब कारोबारी को शराब पहुंचाता है, हम उसी से शराब लाकर बेचते हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी में पु.अ.नि. सुरेश प्रसाद सिंह, प्रशिक्षु दारोगा रवि रंजन, युगल किशोर और पुलिस बल शामिल थे.

उन्होंने बताया कि अवैध शराब रखने के शराब एक्ट अधिनियम के तहत राजबली पासवान और विनोद पासवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार शराब कारोबारी को न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

15 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार 15 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.