नवगछिया पुलिस जिले से चोरी गयी मोटरसाइकिल सहित दो चोर मधेपुरा में गिरफ्तार

नवगछिया पुलिस जिला अन्तर्गत परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी ब्रजेश कुमार यादव के घर से हीरो होन्डा पैसन प्रो BR 10 M 9196 मोटरसाइकिल 11 तारीख की रात्रि में चोरी गयी बाईक के साथ पुरैनी पुलिस ने थानाक्षेत्र के अम्बेडकर चौक पर शनिवार की रात्रि दो चोर को भी गिरफ्तार किया।

इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया की नवगछिया पुलिस जिला अन्तर्गत परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव से 11 तारीख की रात्रि में ब्रजेश कुमार यादव के घर से हीरो होन्डा पैसन प्रो बीआर 10 M 9196 चोरी कर ली गयी थी। जिसके बाद पीड़ितों ने संबंधित थाना में अपना आवेदन देकर जल्द से जल्द गाड़ी ढूंढने की मांग की थी। 

परबत्ता पुलिस छानबीन में जुट भी चुकी थी, लेकिन तभी इधर चोरी की गयी बाईक के साथ पुरैनी पुलिस ने थानाक्षेत्र के अम्बेडकर चौक पर शनिवार की रात्रि दो चोर को भी गिरफ्तार किया। पुलिस के द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद यह पता लगा कि दोनों ही चोरों के पास से बरामद बाइक परबत्ता थाना के जमुनिया गांव से चोरी की गई है जिसके बाद थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने वहां के थानाध्यक्ष को फोन कर इस बात की जानकारी दी।

बाइक के साथ धराए दोनों ही चोरों की पहचान परबत्ता थानाक्षेत्र के जमुनिया के ही मोहम्मद राजाबुल एवं मोहम्मद ताजिम के रूप में की गई है। रविवार की दोपहर को पुरैनी पुलिस ने दोनों ही चोरों को परबत्ता थाना पुलिस एसएचओ रामचन्द्र यादव को सुपुर्द कर दिया।



नवगछिया पुलिस जिले से चोरी गयी मोटरसाइकिल सहित दो चोर मधेपुरा में गिरफ्तार नवगछिया पुलिस जिले से चोरी गयी मोटरसाइकिल सहित दो चोर मधेपुरा में गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.