नववर्ष के उत्साह मे खलन डालने वाले नहीं बख्शे जायेंगे- एसपी

मधेपुरा एसपी ने नव वर्ष के अवसर पर शान्ति भंग करने वाले असमाजिक तत्व, शराबी और  अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश जिले के सभी थानाध्यक्ष को दिया।

एसपी  योगेन्द्र कुमार ने जिला वासियों को नव वर्ष  की शुभकामना देते हुए आशा व्यक्त किया कि नव वर्ष में जिला क्राइम फ्री रहे।

उन्होने जिलावासियों से अनुरोध किया कि नव वर्ष का जश्न शान्ति, सद्भाव, भाईचारा और उत्साह पूर्ण माहौल में मनायें ।

एसपी ने कहा कि अक्सर देखा गया है कि नव वर्ष की पूर्व रात और नव वर्ष  के दिन असमाजिक तत्व, शराबी और अपराधियों की गति विधि बढ़ जाती है।

उन्होंने कहा कि इसी बावत जिले के सभी थानाध्यक्ष को आदेश दिया गया कि नव वर्ष की पूर्व रात से नये साल के पूरे दिन में थाना क्षेत्र के सभी होटल, लॉज, ढाबा  सहित सम्बन्धित जगहों पर छापामारी करें और यदि ऐसी जगहों पर शराब पीने वाले व्यक्ति पकड़े  जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करते उन होटल, लॉज और ढाबा को सील करते उनके संचालक के खिलाफ कार्रवाई करे ।

एसपी श्री  कुमार ने कहा कि नव वर्ष  के मौके पर युवक बाइक से रोड रेस करते देखे जाए अं जिसके कारण दुर्घटना की सम्भावना बढ़ जाती है. ऐसे तत्व को रोकने के शहर में जगह जगह पुलिस बल तैनात किया गया है. इसके अतिरिक्त ट्रैफिक व्यवस्था रेलवे स्टेशन, बस स्टेंड पर बढ़ाया गया है. साथ ही पुलिस  के सीनियर आफिसर स्वयं सड़क पर रहेंगे ।

एसपी ने बताया कि ऐसे समय में अपराधियों की गतिविधि बढ़ जाती है, इसी कारण शहर में जगह जगह पर बाइक चेकिंग करने का आदेश दिया गया है।

एसपी ने कहा कि मधेपुरा पुलिस दिन रात जिलावासियों के लिए तत्पर है। उन्होने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नव वर्ष के उत्साह मे खलल डालने वाले किसी भी हालत में नहीं बख्शे जायेंगे । 

नववर्ष के उत्साह मे खलन डालने वाले नहीं बख्शे जायेंगे- एसपी नववर्ष  के उत्साह मे खलन डालने वाले नहीं बख्शे जायेंगे- एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.