पुलिस ने किया दो मामले का उद्भेदन, हथियार और गोली के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के बिहारीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पूर्व मुखिया पर जानलेवा हमले  के मामले का एसपी ने किया खुलासा और घटना मे शामिल दो अपराधी सहित कुल पांच को गिरफ्तार किया गया है । घटना मे प्रयुक्त हथियार और बाइक को भी बरामद कर लिया गया है ।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने गुरुवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बताया कि 24 नवंबर को पुरैनी थाना क्षेत्र से अज्ञात  बदमाश एक बाइक को लूट कर फरार  हो गया था. पुलिस को मामले की जांच के दौरान पता चला कि घटना मे शामिल बदमाश चटनमा गांव का सोहित कुमार चन्द्रवंशी है। पुरैनी पुलिस ने बदमाश की गिरफ्तारी के चटनमा गांव के अमलेश कुमार के घर छापामारी कर सोहित को गिरफ्तार  किया । पूछताछ में पता चला कि बाइक लूट मे आलमनगर के राजा कुमार, आलमनगर के मुरौत के शिवम कुमार और पुरैनी के सपरदह के सोनू कुमार शामिल है ।

पुलिस  को गिरफ्तार बदमाश से एक अहम सुराग हाथ लगा कि गत दिन बिहारीगंज  थाना क्षेत्र  के पूर्व मुखिया निरंजन चौधरी की हत्या के इरादे से जान लेवा हमला किया था लेकिन वे बाल-बाल बच गए. उस घटना में पुरैनी थाना के चटनमा के कुख्यात बदमाश मंजेश मेहता का भाई अमलेश मेहता शामिल था ।

एसपी ने बताया कि अमलेश मेहता की गिरफ्तारी के लिए उदाकिशुनगंज  एसडीपीओ के नेतृत्व मे इंस्पेक्टर थानाध्यक्ष  दीपक कुमार दास सहित अन्य पुलिस  टीम गठित किया और  छापामारी कर अमलेश को गिरफ्तार किया । पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार करते बताया कि मेरे भाई मंजेश मेहता की हत्या में निरंजन चौधरी के होने की सूचना मिली. इसी कारण भाई की हत्या का बदला लेने के लिए हमला किया था ।

हत्या में प्रयुक्त हथियार और बाइक उसके घर से बरामद कर लिया । वहीँ बाइक लूट में मामले का भी पुलिस ने उद्भेदन किया है । दोनो घटना मे शामिल पांच बदमाश, एक  हथियार, तीन गोली और तीन बाइक बरामद किया है।

उन्होने बताया कि घटना में शामिल बदमाश के खिलाफ अनुसंधान कर उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला जल्द जल्द सजा दिलाया जायेगा।

पुलिस ने किया दो मामले का उद्भेदन, हथियार और गोली के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार पुलिस ने किया दो मामले का उद्भेदन, हथियार और गोली के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.