मधेपुरा में हवन जाप कर मनाया तेजस्वी यादव तथा लवली आनंद का जन्मोत्सव

मधेपुरा शहर के स्थानीय जयपालपट्टी वार्ड नं-15 में फ़्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यालय में पार्षद रेखा यादव एवं पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव की अध्यक्षता में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं पूर्व सांसद लवली आनंद का जन्मोत्सव सादगी पूर्ण तथा हवन जाप कर मनाया गया. 

मौके पर फ़्रेंड्स ऑफ आनंद की नेत्री पार्षद रेखा यादव ने बताया कि जिस तरह से बिहार की जनता ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भरोसा जताते हुए मतदान किया है, ऐसे में तेजस्वी यादव का बिहार का सबसे युवा मुख्यमंत्री बनना लगभग तय है.

पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव ने बताया कि सहरसा से राजद की उम्मीदवार लवली आनंद, शिवहर से युवा चेतन आनंद सहित पूरे बिहार में महागठबंधन की जीत हो इसके लिए हवन जाप कर पूजा अर्चना की गई. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की जीत से विगत कई वर्षों से जेल की काल कोठरी में बंद क्रन्तिवीर, साहित्यकार पूर्व सांसद आनंद मोहन के रिहाई का रास्ता साफ हो जाएगा. श्री आनंद की एक कथनी आज सही साबित हो रही है, उन्होंने कहा था 'जो आनंद मोहन की बात करेगा, वही बिहार पर राज करेगा'.

मौके पर मौजूद पुरोहित दीपक झा ने मंत्रोच्चारण कर हवन जाप करते हुए बिहार की खुशहाली, गरीबों का उत्थान, राज्य से पलायन रुके और बेरोजगारी खत्म हो ऐसी कामना की. 

वहीं मौके पर समाजसेवी पूर्व पार्षद रविशंकर यादव, संजय राय, सीताराम यादव, दिवाकर यादव, विन्देश्वरी यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

मधेपुरा में हवन जाप कर मनाया तेजस्वी यादव तथा लवली आनंद का जन्मोत्सव मधेपुरा में हवन जाप कर मनाया तेजस्वी यादव तथा लवली आनंद का जन्मोत्सव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.