विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छापेमारी में चार वारंटी गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने सोमवार को असामाजिक तत्व, अपराधी और फरार आरोपियों के खिलाफ चलाये गये विशेष अभियान में अलग-अलग छापेमारी कर चार फरार वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

विधानसभा चुनाव को लेकर एसपी योगेन्द्र कुमार ने सभी थानाध्यक्ष को कड़ा निर्देश दिया कि हर हाल में असामाजिक, अपराधी और फरार वारंटी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. एसपी के आदेश पर सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने सदर थाना के ए.एस.आई. अरूण कुमार के नेतृत्व में सेना के जवान ने सुखासन चकला में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. एक के बाद एक आधे दर्जन वारंटी को गिरफ्तार किया. बाद में मौके पर तीन वारंटी ने न्यायालय से प्राप्त जमानत पत्र उपलब्ध कराने पर तीन को छोड़ दिया. गिरफ्तार वारंटी में सुखासन चकला वार्ड नंबर 11 का किशोर गुप्ता, जय प्रकाश, ओम प्रकाश शामिल है.

सर्च ऑपरेशन टीम ने वारंटी की गिरफ्तारी के लिए आसपास के कई गांव में सर्च  ऑपरेशन किया लेकिन सेना का सर्च ऑपरेशन की खबर वारंटी को लग गयी वे घर छोड़कर फरार हो गए और पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा.

टीम ने शहर के वार्ड नंबर 19 में छापेमारी कर वारंटी सुभाष प्रसाद को गिरफ्तार  किया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि वारंटी, अपराधी और शराब कारोबारी के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार चारों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय ने चारों को जेल भेज दिया.


विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छापेमारी में चार वारंटी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छापेमारी में चार वारंटी गिरफ्तार Reviewed by Rakesh Singh on October 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.