चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुरैनी में फ्लैग मार्च

आगामी सात नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस व एसएसबी बटालियन की टीम ने पुरैनी थाना क्षेत्र के सभी गांवों में फ्लैग मार्च किया. 

एसएसबी 707 सी एडहोक कम्पनी के असिस्टेंट कमांडेंट आई हेम चन्द्रा सिंह एवं इन्सपेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि आम जन को भयमुक्त होकर मतदान कराना, कानून व शांति व्यवस्था को लेकर मंगलवार को बटालियन की टीम ने पुरैनी पुलिस थाने के साथ योगीराज, भटौनी, मकदमपुर, वंशगोपाल, चटनमा, पुरैनी मुख्यालय सहित आसपास के दर्जनों गांवों में फ्लैग मार्च किया.

वहीं पुरैनी थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास के नेतृत्व में थाने के एएसआई के.डी. यादव एवं प्रभाकर राय ने एसएसबी जवानों के साथ पैदल मार्च किया. इस दौरान थानाध्यक्ष ने बताया कि फ्लैग मार्च के माध्यम से यह संदेश दिया गया कि चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क है जिसमें आम जनता के सहयोग की जरूरत है. फ्लैग मार्च के दौरान कानून व्यवस्था सहित आदर्श आचार संहिता का पालन करने और शांति बनाए रखने के लिए लोगों को प्रेरित किया गया.

चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुरैनी में फ्लैग मार्च चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुरैनी में फ्लैग मार्च Reviewed by Rakesh Singh on October 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.