मधेपुरा जिले में फिर कोरोना का कहर, 63 नए संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना का कहर फिर तेज़ हो गया है। पिछले चार दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ते बढ़ते मंगलवार को 63 पर पहुंच गई है। अब तक जिले में कोरोना संक्रमित हुए लोगों की संख्या 3110 हो चुकी है।

सर्वाधिक लोग सदर प्रखंड और नगर क्षेत्र में पाए गए हैं। शहर के वार्ड 3 में दो, वार्ड 4 में दो, वार्ड 10 में एक, वार्ड 19 में एक और वार्ड 20 और नवटोलिया में एक सुखासन में एक सुखासन चकला में एक-एक के अतिरिक्त इटहरी वार्ड 10 में एक, भदौल वार्ड 3 में एक, बंधा वार्ड 10 में एक, मनहारा में एक और नारायनपट्टी में एक तथा कजरा में एक लोग संक्रमित पाए गए हैं।

कुमारखंड दूसरे नंबर पर है जहां 12 लोग संक्रमित हुए हैं। यहां के सुन्दरपट्टी वार्ड 2 में तीन और वार्ड 4 में दो, रानीपट्टी में एक पथराहा में एक, रामपुर में एक, लक्ष्मीपुर में एक और कुमारखंड में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं।

पुरैनी में दस लोग संक्रमित पाए गए हैं और उनमें से नौ लोग वंशगोपाल में एक व्यक्ति चटनमा में संक्रमित पाया गया है।

मुरलीगंज में आठ लोग  संक्रमित पाए गए है। शहर के वार्ड 5 में एक और वार्ड छह में दो संक्रमित हैं और एक अन्य जबकि अरणमा वार्ड 5 में एक, पोखराम वार्ड 3 में एक, हनुमानपट्टी वार्ड 4 में एकतथा विशनपुर में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

शंकरपुर के बलवा वार्ड 10, बरियाही वार्ड 10 और बघला वार्ड 1 में एक-एक व्यक्ति यानी तीन लीग संक्रमित मिले हैं।

सिंहेश्वर में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमे दो बाजार के और एक पिपराही का है।

गम्हरिया में तीन लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें भेलवा वार्ड 4 का एक, फुलकाहा वार्ड 6 का एक और परवाहा का एक व्यक्ति है।

घैलाढ़ में दो संक्रमित पाए गए । एक रतनपुरा वार्ड 3 का और दूसरा घैलाढ़ का है।

आलमनगर में दो व्यक्ति संक्रमित पाए गए जिनमें एक खुरहान वार्ड  5 का और दूसरा सिंघिया मुशहरी  का संक्रमित पाया गया है।

इसके अतिरिक्त तीन अन्य जिले के लोग भी संक्रमित पाए गए जिनमें एक सुपौल जिले के छातापुर का और दो सौर बाजार प्रखंड के चंदौना और कांप बाजार का निवासी है।

मधेपुरा जिले में फिर कोरोना का कहर, 63 नए संक्रमित मधेपुरा जिले में फिर कोरोना का कहर, 63 नए संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.