मधेपुरा जिले में 15 नए संक्रमित, कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या हुई 2589

मधेपुरा जिले में शनिवार की रात बारह बजे से रविवार की रात बारह बजे तक विभिन्न प्रखंडों के हॉस्पिटल और सदर व मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में हुई कोविड 19 की जांच में अच्छी खबर यह है कि कम लोग ही संक्रमित हुए हैं।

जिले में हुई रेपिड एंटीजन टेस्ट में मात्र 11 लोग नए संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही आर टी पी सी आर सैंपलिंग में 3 और ट्रू नेट सैंपलिंग जांच में मात्र एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

जिले में सभी सरकारी हॉस्पिटल में कुल 1276 रेपिड एंटीजेन टेस्ट हुई जिसमें मात्र 11 लोग संक्रमित पाए गए। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र,मुरहो में सम्पन्न जांच  में 3 लोग,आलमनगर में हुई जांच में 6 लोग, घैलाढ़ में हुई जांच में मात्र एक व्यक्ति और उदाकिशुनगंज में हुई जांच में भी मात्र एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया । शेष प्रखंडों के हॉस्पिटल में हुई जांच में कोई संक्रमित नहीं पाया गया।

जिले में कुल 518 लोगों के सैंपल की आर टी पी सी आर जांच हुई जिसमें तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसी प्रकार  बिहारीगंज से प्राप्त 25 सैंपल और शंकरपुर से प्राप्त 75 सैम्पल की ट्रू नेट जांच कराई गई तो मात्र एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

उदाकिशुनगंज की मोबाइल टीम ने भी 140 लोगों की जांच की जिसमें कोई संक्रमित नहीं पाया गया है। ज्ञातव्य है कि जिले में पाए गए इन पंद्रह संक्रमितों के साथ अब मधेपुरा जिले में कुल संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 2589 हो चुकी है।

मधेपुरा जिले में 15 नए संक्रमित, कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या हुई 2589 मधेपुरा जिले में 15 नए संक्रमित, कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या हुई 2589 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.