मास्क पहन कर कोरोना से संघर्ष में प्रशासन की मदद करें शहरवासी: अजय नारायण यादव

मधेपुरा जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या को लेकर पुलिस संवेदनशील है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मास्क के उपयोग के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग जरुरी है। 

जिला प्रशासन ने निर्देश जारी कर हर एक व्यक्ति को मास्क पहनने की सख्त हिदायत दी है। बावजूद इसके कतिपय लोग ऐसे हैं जो मास्क नहीं पहनकर कोरोना को आमंत्रण दे रहे हैं, क्योंकि कोरोना का हमला अभी थमा नहीं है। इसलिए यह समय की मांग है कि मास्क जांच अभियान चलाकर वैसे लोगों को दंडित किया जाय जो प्रशासन के निर्देश का अनदेखी कर रहे हैं। 

उक्त बातें सदर डीएसपी अजय नारायण यादव ने कही। श्री यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने में जुटी पुलिस नियमित रुप से मास्क जांच अभियान चला रही है। पुलिस की नीयत यह नहीं है कि राह चलते निर्दोष लोगों को तंग किया जाय। अगर वे मास्क का उपयोग स्वत: कर रहे हैं तो इसका मतलब है कि वे मधेपुरावासियों की जान बचाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जारी मुहिम में सहयोग कर रहे हैं। लिहाजा पुलिस पर आरोप लगाने के बजाय मास्क के प्रयोग पर ध्यान दें तथा कोरोना से लड़ने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। बता दें कि आए दिन मास्क जांच के दौरान बेवजह कुछ लोग पुलिस को सहयोग करने के बजाय दायित्व निर्वहन में वाधा डाल रहे हैं, जो अनुचित है।

उधर जिला मुख्यालय के विभिन्न स्थानों पर शनिवार को चलाए गए मास्क जांच अभियान के तहत बिना मास्क के घुम रहे 132 लोगों से पुलिस ने 6600 रुपए की वसूली की है।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
मास्क पहन कर कोरोना से संघर्ष में प्रशासन की मदद करें शहरवासी: अजय नारायण यादव मास्क पहन कर कोरोना से संघर्ष में प्रशासन की मदद करें शहरवासी: अजय नारायण यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.