मधेपुरा परिवहन विभाग के बड़ा बाबू शराबखोरी करते गिरफ्तार, गए जेल

मधेपुरा के समाहरणालय में स्थित जिला परिवहन विभाग के बड़ा बाबू हैं संजीव कुमार । सहरसा शहर के डी बी रोड वार्ड नंबर दस के निवासी हैं और अमूमन नित्य वे कार्यालय काल के बाद सहरसा चले जाते हैं ।

लेकिन कल रविवार था और वे सहरसा में ही थे और इस अवकाश को वे एन्जॉय करने के मूड में आ गए और फिर सहरसा के शंकर चौक पर ही वे दारू पीकर मस्ती काटने लगे ।

लेकिन उनका दुर्भाग्य यह हुआ कि सहरसा पुलिस के जांबाज़ पुलिस अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह शराबखोरों के शिकार पर गश्ती करने निकले थे। उन्होंने दो अन्य शराबखोरों को पकड़ा और ज्योंहि शंकर चौक पर आए तो मदमस्त बड़ा बाबू संजीव कुमार उर्फ़ संजू मस्ती करते गिरफ्तार कर लिए गए । फिर तीनों शराबखोरों की ब्रेथ एनेलाइजर से जांच के बाद पुष्टि होने पर प्राथमिकी संख्या 528/2020 अंदर दफा 37 मद्यनिषेध अधिनियम 2016 दर्ज कर बड़ा बाबू संजीव कुमार संजू को भी अन्य दोनों शराबियों के साथ जेल भेज दिया गया। यह प्राथमिकी पु अ नि मनोज कुमार सिंह के बयान पर दर्ज की गई है ।

इस बावत यहां जिला परिवहन पदाधिकारी से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें भी इस हादसे की जानकारी मिली है और  सहरसा से प्राथमिकी की प्रति मंगाई जा रही है । अगर प्राथमिकी दर्ज हुई होगी तो उनके विरुद्ध कार्रवाई करते हुए तत्काल उन्हें निलंबित किया जाएगा ।

मधेपुरा परिवहन विभाग के बड़ा बाबू शराबखोरी करते गिरफ्तार, गए जेल मधेपुरा परिवहन विभाग के बड़ा बाबू शराबखोरी करते गिरफ्तार, गए जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.