कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रखंड अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर प्रखंड के कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष एसके सौरव के नेतृत्व में औचक निरीक्षण किया गया.

निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर की साफ-सफाई एवं मरीजों को उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं का जायजा लिया । वहीँ प्रेस वार्ता के दौरान प्रखंड अध्यक्ष एसके सौरभ ने बताया कि घैलाढ़ अस्पताल की विधि व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है. उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा सी ए ए बिल पर एवं बिहार सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूरे देश के नागरिक कोरोना जैसी गंभीर बीमारियों से दहशत में है. जिसकी सुरक्षा के लिए कोई इंतजार नहीं किया जा रहा है। बिहार में बेरोजगारी अफसरशाही भ्रष्टाचार जैसे अनगिनत समस्याओं में बेतहाशा बृद्धि हो रही है लेकिन बिहार सरकार सुशासन की राग अलाप कर जनता को गुमराह करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य व्यवस्था में फैली अराजकता के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा आंदोलन करने की चेतावनी देते हुए आगामी 13 मार्च को एक दिवसीय धरना कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर बबलू कुमार विष्णुदेब मंडल नीरज कुमार रंजीत चौधरी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रखंड अस्पताल का किया औचक निरीक्षण कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रखंड अस्पताल का किया औचक निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.