होली के हुड्दंग में इस बार रिकार्ड तोड़ दुर्घटना, 4 मरे 37 घायल

मधेपुरा जिले के विभिन्न प्रखंडों में होली के दौरान चार लोग सड़क दुर्घटना में मारे गए, जबकि विभिन्न दुर्घटनाओं में  सैंतीस लोगों ने जख्मी होकर अस्पताल में इलाज कराया।

सुबह में ही बाइक पर सवार होकर युवाओं की टोली फर्राटे मारती मोटरसाइकलों पर निकलने लगी। दोपहर 12 बजे के बाद दुर्घटना से घायल लोगों का अस्पताल में भर्ती होने का सिलसिला शुरू हो गया।
मंगलवार को होली के दिन जिले में चार लोगों की मौत विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में हुई। चौसा थाना क्षेत्र में एक बिहारीगंज में दो और सदर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की मौत सड़क दुर्घटना में हुई। सिर्फ सदर अस्पताल में होली की  हुड़दंग में भी सैंतीस लोग जख्मी होकर भर्ती हुए। इनमें से सात गंभीर रूप से घायल लोगो को डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया हैं।

सदर अस्पताल सूत्रों के अनुसार  मंगलवार की  दोपहर के बाद सड़क दुर्घटना के सैंतीस  लोग अस्पताल में विभिन्न दुर्घटनाओं में जख्मी होकर आये तो उन्हें  इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर इलाज किया गया। इस बीच  सदर थाने  के मधुबन निवासी राम नारायण मंडल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वे अपनी बाइक से मधेपुरा आ रहे थे कि फौजी डाइवर्सन पुल के पास उनका बैलेंस बिगड़ गया और वे पुल के नीचे गिर गए । सर पर चोट लगने से वे बेहोश हो गए तो उन्हें लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना में बाइक से घायल होने वालों ने मरहमपट्टी करवाकर अस्पताल से निकल जाना ही बेहतर समझा । इसके अलावे के लोगों ने निजी क्लीनिकों में भी इलाज कराया।

होली के हुड्दंग में इस बार रिकार्ड तोड़ दुर्घटना, 4 मरे 37 घायल होली के हुड्दंग में इस बार रिकार्ड तोड़ दुर्घटना, 4 मरे 37 घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.