विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे भाभी एवं भतीजे की जमकर पिटाई: भाभी की मौत

मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत में छोटे देवर से रात के 11:00 बजे पैसे को लेकर गांव के ही लोगों से विवाद हुआ और बीच-बचाव करने पहुंचे भाभी एवं भतीजे की जमकर पिटाई होने से भाभी की मौके पर ही मौत.


मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत के वार्ड नंबर 9 गुदर चकला निवासी धीरेंद्र यादव की पत्नी देवकी देवी को गांव के ही संटु कुमार यादव उम्र 32 वर्ष और रमेश यादव उम्र 20 वर्ष एवं दोनों के पिता रामजी प्रसाद यादव उम्र 55 वर्ष एवं रामजी प्रसाद की पत्नी नीतू देवी द्वारा बृहस्पतिवार 5 मार्च को रात के 11:30 बजे पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

मौके पर जानकारी देते हुए धीरेंद्र यादव ने बताया कि 5 मार्च बृहस्पतिवार रात के 11:00 बजे को हमारे चचेरे भाई मंगल यादव से गांव के ही संटु कुमार एवं रमेश यादव से दोनों के पिता रामजी प्रसाद से पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो रहा था. इसी बीच मै एवं मेरी पत्नी देवकी देवी एवं पुत्र सतीश कुमार बीच-बचाव करने पहुंचे तो संटू कुमार यादव, रमेश यादव, रामजी यादव एवं रामजी यादव की पत्नी नीतू देवी द्वारा मेरी पत्नी, मेरे साथ एवं मेरे बेटे के साथ लाठी-डंडे एवं दबिया से प्रहार करने लगा. मौके से मेरा चचेरा भाई मंगल यादव बच के निकल गया और मेरी पत्नी को उन लोगों ने पीट-पीटकर घर के आंगन में ही मार डाला. 

वहीं घटना के बारे में मृतक महिला देवकी देवी के पुत्र सतीश कुमार ने बताया कि जब मां और हम चाचा को बचाने पहुंचे तो उन लोगों द्वारा मुझे और मेरी मां पर बुरी तरह डंडो एवं दबिया से प्रहार करने लगा. किसी तरह हम जान बचाकर भाग गए और मेरी मां भाग ना सकी और उन लोगों ने घर के आंगन में ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

गौरतलब हो कि मृतक महिला का बड़ा लड़का जो इस वक्त जालंधर में रहकर मजदूरी करता है, वहीं एक पुत्री भी है जिस की कुछ दिनों पहले शादी हुई है, जिसका मां के शव के पास रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना के विषय में थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि हत्या को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुराने पैसों के लेनदेन के मामले में बीच-बचाव करने पहुंचे भाभी एवं भतीजे को बुरी तरह पीटा गया जिसका इलाज करवाया गया है. जिसमें महिला के सर पर प्रहार करने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे भाभी एवं भतीजे की जमकर पिटाई: भाभी की मौत विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे भाभी एवं भतीजे की जमकर पिटाई: भाभी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.