25 वर्षीय युवक की हत्या

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर पूर्वी पंचायत वार्ड नंबर 2 निवासी दिलीप चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार चौधरी उर्फ आलोक चौधरी की हत्या का मामला प्रकाश में आया है 


मामले को लेकर मृतक के पिता दिलीप चौधरी ने थाना में आवेदन देकर दो नामजद अभियुक्त बनाया गया है। इस बाबत थाना में दिए आवेदनानुसार बताया कि शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे मेरे पुत्र रितेश कुमार चौधरी उम्र 25 वर्ष को मुनेश्वर चौधरी उर्फ मुन्ना चौधरी  पिता स्व सुरेंद्र चौधरी एवं रोहित कुमार चौधरी  पिता  मुनेश्वर चौधरी  आलमनगर दक्षिणी निवासी जिनका दुकान आलमनगर पेट्रोल पंप के निकट सरस्वती इंटरप्राइजेज  दुकान का उद्घाटन समारोह को सजाने की बात कह कर दुकान पर चलने का आग्रह किया तो मेरा पुत्र पहले की घटना में धमकी दी जाने की बात कह कर जाने से इंकार कर दिया. इसके बावजूद  पिता और पुत्र ने मिलकर काफी आग्रह व दबाव दिया एवं पूर्व की बातों को भूलकर  दुकान सजा देने की बात कह कर मेरे पुत्र को दिन के 1:00 बजे उक्त घटनास्थल पर ले गया.

तभी आधा घंटा पश्चात  मुनेश्वर चौधरी ने मोबाइल के माध्यम से सूचना दिया कि आपके बेटे की मृत्यु हो चुकी है जिसका शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया हूं इतना सुनते ही हम लोग पूछे कि मेरा बेटा सही सलामत आपके साथ गया है तो वह कैसे मर गया तो कहा कि अभी भी दिमाग ठीक नहीं है जाओ लाश पकड़ो । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आए तो देखा कि मेरे पुत्र का लाश रखा हुआ है तथा हॉस्पिटल  के डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर चुके हैं. 

कहा कि मेरे घर में एकलौता कमाओ पुत्र था जो श्रृंगार  का दुकान चलाता है रोहित चौधरी एवं मुनेश्वर चौधरी उर्फ मुन्ना चौधरी भी सीमेंट गिट्टी बालू का दुकान है तथा वह पासवान टोला में स्थित मेरे पुत्र के दुकान पर चढ़कर 1 माह पूर्व हत्या कर देने की धमकी दिया था उसी रंजिश में आकर सुनियोजित तरीके से मेरे पुत्र रितेश कुमार चौधरी की हत्या कर लाश को सामुदायिक स्वास्थ्य आलमनगर  भेज दिया ।

इस बाबत आलमनगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं हत्या को लेकर विभिन्न पहलू पर जांच की जा रही है एवं  अभियुक्तों की की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया  जायेगा ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
25 वर्षीय युवक की हत्या 25 वर्षीय युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.