अज्ञात चार पहिया वाहन की ठोकर से साइकिल सवार दंपति गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में में अज्ञात चार पहिया वाहन की ठोकर से साइकिल पर सवार दंपति बेसुध पड़े स्टेट हाईवे 91 के किनारे, राहगीरों ने एवं जिला परिषद प्रतिनिधि राकेश राम ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भेजा.


मुरलीगंज से बिहारीगंज की ओर जा रही स्टेट हाईवे 91 पर आज दिन के 3:30 बजे साइकिल पर सवार दंपति को अज्ञात वाहन की ठोकर से गंभीर रूप से घायल होकर बेसुध होकर स्टेट हाईवे के किनारे पड़े थे. वहीं रास्ते से गुजरते हुए जिला परिषद प्रतिनिधि पति राकेश राम ने दोनों ही बेसुध पड़े दंपतियों को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भिजवाया. बाद में घायल के परिजन एवं पड़ोसी भी पहुंचने लगे. 

वहीं पूछने पर पता चला कि घायल साइकिल सवार का नाम रघु मुखिया 30 वर्ष घर रघुनाथपुर वार्ड नंबर 10 थाना मुरलीगंज जिला मधेपुरा एवं उसकी पत्नी आशा देवी. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर आवश्यक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई. ड्यूटी पर आए डॉक्टर ने दंपतियों को बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेज दिया.

अज्ञात चार पहिया वाहन की ठोकर से साइकिल सवार दंपति गंभीर रूप से घायल अज्ञात चार पहिया वाहन की ठोकर से साइकिल सवार दंपति गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.