17 फरवरी से शिक्षक करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल, कामकाज करेंगे ठप

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा मध्य विद्यालय  के प्रांगण में समन्वय समिति के संयोजक डॉ रामचंद्र प्रसाद के अध्यक्षता में एक बैठक आहूत की गई.


 बैठक का मुख्य उद्देश्य बिहार राज शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के राज्यव्यापी आह्वान पर आगामी 17 फरवरी से प्रखंड के सभी शिक्षक हड़ताल पर जाने के सहमति जताई. बैठक को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि यह नियोजित शिक्षक की लड़ाई पूर्णता जायज है और इनको सभी सुविधा दिला कर ही दम लेंगे. अंचल सचिव श्री उपेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि शिक्षक को मुख्य सुविधा समान काम समान वेतन स्थानान्तरण, राज कर्मी का दर्जा , पुरानी पेंशन योजना आदि मांग जायज है.

सभा को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर चंदू ने कहा कि जब तक सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तब तक हमारे शिक्षक हड़ताल में सारे सरकारी काम को ठप रखेंगे. इसकी सारी जवाबदेही राज्य सरकार को होगी. 

बैठक में अविनाश कुमार, जयप्रकाश कुमार, दिलीप कुमार, कुमार मंगल, जवाहर गुप्ता, विजय हरेराम, आलोक, श्यामसुंदर कुमार सुमन आदि  बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के सभी सदस्य मौजूद थे।
17 फरवरी से शिक्षक करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल, कामकाज करेंगे ठप 17 फरवरी से शिक्षक करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल, कामकाज करेंगे ठप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.