इस बार राजद ने बनाये मधेपुरा से चार प्रदेश महासचिव, एक सचिव

राष्ट्रीय जनता दल ने इस बार मधेपुरा जिले के चार नेताओं को प्रदेश महासचिव के पद पर मनोनीत किया है। एक साथ चार चार महासचिव बनाकर राजद यह स्पष्ट करना चाह रही है कि आज भी जिले में राजद की पकड़ बरकरार है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बार राजद ने प्रदेश महासचिव  पद पर अन्य के साथ जिले के डॉ कुमार चंद्रदीप, ई .प्रभास यादव, देवकिशोर यादव और बिजेंद्र यादव को मनोनीत किया है।

डॉ कुमार चंद्रदीप पूर्व सांसद डॉ रमेन्द्र कुमार यादव रवि के पुत्र हैं और पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय मेअंग्रेजी विभाग में प्रोफेसर हैं। ई. प्रभाष राजद के युवा नेता हैं और गत विधान सभा चुनाव में उन्हें जिले के बिहारीगंज विधान सभा क्षेत्र से राजद ने टिकट भी दिया था। देवकिशोर यादव अभी हाल तक राजद के मधेपुरा जिलाध्यक्ष थे। उन्हे अब प्रदेश महासचिव बनाया गया है। बिजेंद्र यादव राजद के पुराने और संघर्षशील नेता रहे हैं।

इन चार नेताओं को महासचिव बनाने के साथ साथ पूर्व जिला पार्षद कन्तलाल शर्मा को भी प्रदेश सचिव बनाकर राजद नेतृत्व ने अपने क्षेत्र में विस्तार की कोशिश की है।
इस बार राजद ने बनाये मधेपुरा से चार प्रदेश महासचिव, एक सचिव इस बार राजद ने बनाये मधेपुरा से चार प्रदेश महासचिव, एक सचिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.