मधेपुरा ज्वेलर्स लूट-गोली कांड: अपराधियों ने 9 मिनट 40 सेकंड में ऐसे दिया घटना को अंजाम

सोमवार को मधेपुरा शहर के चर्चित सोना चांदी के थौक विक्रेता माँ ज्वेलर्स मे हुए लूट कांड  में अपराधियों ने मात्र 9 मिनट 40 सेकेंड मे पूरी घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए । इसकी पुष्टि  सीसीटी वी कैमरा फुटेज से हुई है । 


अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर आये थे और दो बाइक पर सवार होकर भाग निकले । अपराधियों के एक बाइक को रेकी करने वाले बदमाश के द्वारा ले जाने की आशंका है।

फुटेज से जो जानकारी मिली है वह काफी चौंकाने वाला है । 11 बजकर 17 मिनट 40 सेकेंड पर एक युवक माँ  ज्वेलर्स  के गली से हरे रंग के जैकेट पहने निकलता और आसपास  देखने के बाद सड़क पार कर निकल जाता है । यह युवक कौन है ये तफ्शीश का विषय है. 2 मिनट बाद 11 बजकर 19 मिनट 17 सेंकेंड पर तीन बाइक आ कर रूकती  है. सवार बाइक से उतरते  हैं और  एक के बाद एक अन्दर प्रवेश करते हैं  पहले एक टोपी पहने युवक, दूसरा हेल्मेट पहने युवक, तीसरा हरा रंग का शर्ट पहने युवक, चौथा हेल्मेट पहने युवक, पांचवा   लाल रंग का जैकेट पहने युवक और  छठा हरा रंग का शर्ट पहने युवक जाता है।

11 बजकर 27 मिनट  मे घटना को अंजाम  देकर सभी अपराधी निकले और दो बाइक पर तीन तीन बदमाश सवार होकर फरार हो गए । आशंका है कि तीसरे बाइक को घटना स्थल की रेकी करने वाले बदमाश आसानी से लेकर चलते बना । अपराधी दक्षिण की दिशा से आये और उत्तर की दिशा  मे भाग निकले ।

फिलहाल माना जा सकता है अपराधी पहले ग्राहक बन कर दूकान के अन्दर और बाहर रेकी किया और जब वह निश्चिन्त हो गया कि दूकान पर कोई खास ग्राहक नहीं है तो अपने साथी को हरी झंडी दी और वे आराम से घटना को अंजाम  देखकर भाग निकले।
मधेपुरा ज्वेलर्स लूट-गोली कांड: अपराधियों ने 9 मिनट 40 सेकंड में ऐसे दिया घटना को अंजाम मधेपुरा ज्वेलर्स लूट-गोली कांड: अपराधियों ने 9 मिनट 40 सेकंड में ऐसे दिया घटना को अंजाम  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.