संदेहास्पद मौत: मृत अवस्था में मजदूर को उसके घर छोड़कर काम कराने वाले भागे

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के लालपुर पंचायत के वार्ड नं 5 निशिहरपुर लालपुर में सोमवार की संध्या में एक मजदूर को मृत अवस्था में उसके घर छोड़कर काम कराने वाले भाग निकले.


प्राप्त जानकारी के अनुसार लालपुर निवासी राजबल्लभ ऋषिदेव निशिहरपुर के लकड़ी व्यपारी मो. सखमूल का लकड़ी काटने के लिए सोमवार की सुबह में गए हुए थे. शाम के आठ बजे के आसपास सखमूल ने मजदूर को मृत अवस्था में चार चक्का गाड़ी में लाकर मृतक के घर छोड़कर भाग निकले. मजदूर को मृत अवस्था में देख जहाँ परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई, वहीं देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

जिसकी सूचना किसी ने मंगलवार की अहले सुबह शंकरपुर पुलिस को दे दिया. थाना अध्यक्ष रामबाबू विश्वकर्मा व एस.आई. श्रीनारायण पाठक ने मृतक के घर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. इस बावत रोते बिलखते मृतक की पत्नी शांति देवी ने बताया कि मेरा पति एक सप्ताह पूर्व दूसरे प्रदेश से मजदूरी कर घर वापस आये थे. सोमवार को निशिहरपुर गॉव के लकड़ी व्यपारी मो. सखमूल का लकड़ी काटने के लिए गए हुए थे. शाम में मो. सखमूल मेरे पति को मृत अवस्था में मेरे घर छोड़कर भाग गए. मेरे पति की मौत कैसे हुई इसका पता नहीं चल रहा है. 

वहीं पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत कैसे हुई इसका कारण का अबतक पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कैसे हुई इसका खुलासा हो पायेगा. वहीं थानाअध्यक्ष ने कहा कि अभी तक मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

संदेहास्पद मौत: मृत अवस्था में मजदूर को उसके घर छोड़कर काम कराने वाले भागे संदेहास्पद मौत: मृत अवस्था में मजदूर को उसके घर छोड़कर काम कराने वाले भागे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.