दिन में भीख मांगना और रात में चोरी करना है इनका काम: चोरी के सामान के साथ तीन नाबालिग समेत पांच चोर गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गुरुवार की रात भर्राही ओपी के मधुबन गांव में छापामारी कर चोरी के समान के साथ पांच चोर को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन नाबालिग चोर शामिल हैं । चोर की गिरफ्तारी मोबाइल लोकेशन पर पुलिस ने की है।

मालूम हो कि 29 अक्टूबर की रात में सदर थाना क्षेत्र के सुखासन चकला गांव  के कमल किशोर झा के घर अज्ञात  चोर ने चोरी कर 16 हजार रूपये नगदी, सोना चांदी के जेवरात, कीमती साड़ी, तीन मोबाइल, जिसकी कीमत लकाहों में थी, ले गये ।

घटना को लेकर सदर थाना में मामला दर्ज  करते थानाध्यक्ष  प्रशान्त कुमार ने चोर की गिरफ्तारी के एक टीम गठित कर चोरी गई मोबाइल का ट्रेकिंग करना शुरू किया तो मोबाइल लोकेशन भर्राही ओपी क्षेत्र के मधुबन गांव  के पार आने पर पुलिस ने कार्रवाई तेज की । पुलिस ने मोबाइल लोकेशन पर रेकी की और फिर गुरूवार की रात ए एस आई अरूण कुमार सिंह, उमा शंकर कुमार, भर्राही ओपी प्रभारी त्रिभूवन पांडेय सहित पुलिस बल के साथ मधुबन गांव के सड़क  के किनारे तम्बू  लगाये कबीला मे छापामारी कर पांच चोर को गिरफ्तार किया, जिसमें तीन नाबालिग शामिल हैं. घंटो तम्बू की तलाशी की गई, जिसमे चोरी के चार मोबाइल, दो जोड़ा चांदी के पायल, सोना का नकमुनी, दो फेंसी साड़ी बरामद हुआ । 

गिरफ्तार  चोर से जो खुलासा वह काफी चौंकाने वाला है कि गिरफ्तार चोर दिन में गांव और शहर मे भीख  मांगने का काम करता है लेकिन रात मे चोरी की घटना को अंजाम  देते हैं । बरामद चोरी के सामान में कुछ  29 अक्टूबर को सुखासन चकला गांव  के कमल किशोर झा  के घर चोरी गये सामान बरामद हुए और  कुछ अन्य सामान अन्य जगहों पर हुई चोरी के सामान हैं । 

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर पूछताछ में अपना नाम पता बार-बार गलत बता रहा है । फिलहाल चोरी की अन्य घटना के बावत भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस उनके अन्य साथी की भी तलाश कर रही है ।
दिन में भीख मांगना और रात में चोरी करना है इनका काम: चोरी के सामान के साथ तीन नाबालिग समेत पांच चोर गिरफ्तार दिन में भीख मांगना और रात में चोरी करना है इनका काम: चोरी के सामान के साथ तीन नाबालिग समेत पांच चोर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.