'सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी रखने का निर्देश': बिहारीगंज में शांति समिति की बैठक

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना परिसर में एसडीएम एवं एसडीओपी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।


बैठक में विभिन्न पूजा समिति के सदस्यों ने अपनी समस्याओं से प्रशासन को अवगत कराया। जिसमें सुरक्षा व्यवस्था, वाहन की पार्किंग, साफ-सफाई, प्रकाश की व्यवस्था समेत विभिन्न बिंदुओं पर अपनी समस्या को रखा। इसपर एसडीएम एसजेड हसन ने सभी बिंदुओं पर चर्चा कर समस्याओं का बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा की और उसके समाधान की दिशा में बिन्दुवार दिशा निर्देश जारी किया। शहर के बाहर चार जगहों पर बेरियर लगाने, सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी रखने का भी उन्होंने निर्देश दिया। इसके अलावे ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव, बलि के वक्त वोलेनटीयर की सक्रियता, विसर्जन के दिन पूरी सतर्कता से विसर्जन करने, साथ ही सफाई की व्यवस्था हर हाल में संबंधित मुखिया को करने आदि का निर्देश दिया।

बैठक को एसडीपीओ सीपी यादव ने संबोधित किया वे बोले आपसबों का सहयोग ही उनका बल है। इसलिए वे बड़े आयोजन को सफल कर पाते हैं। समाजसेवी जीवन कुमार ने संबोधित किया। वे बोले कि प्रशासन के लोग प्रायोगिक ज्यादा रहते हैं, इसलिए शांति व्यवस्था बनी रहती है।

बैठक में बीडीओ दीनामुर्मु, सीओ अभय कांत मिश्र, इंस्पेक्टर प्रेम कुमार,थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, मुखिया प्रतिनिधि रतनचंद दास, धीरेंद्र कुमार मेहता,अनिल बंधु, सुरेंद्र सेठिया, मो.अख्तर, संजय कुमार, निक्कू सिंह, रिंकू जायसवाल, विजय कुमार मुखिया, दीपक कुमार झा, वीरेंद्र कुमार आजाद समेत अन्य मौजूद थे।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
'सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी रखने का निर्देश': बिहारीगंज में शांति समिति की बैठक 'सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी रखने का निर्देश':  बिहारीगंज में शांति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.