रंगदारी मे ठंडा नही देने पर दुकानदार के साथ मारपीट और दूकान में लूटपाट

मधेपुरा में रंगदारी मे ठंडा (कोल्ड डिंक) नहीं देने पर आधा दर्जन युवक के द्वारा  दुकानदार और उनके परिवार के मारपीट कर दूकान मे लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए  सदर थाना मे मामला दर्ज  कराया है । मामला गुरूवार  की शाम मठाई बाजार का है।


  पीडि़त दुकानदार मठाई निवासी सुनील पासवान  ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि गुरूवार की शाम  सात बजे के आसपास दूकान पर बैठा था इसी बीच मठाई  निवासी पप्पू यादव और अनिल यादव अचानक दूकान पर पहुंचे और बतौर रंगदारी ठंडा की मांग करने लगे । इसका  विरोध करने पर जाति सूचक गाली देने लगे और  मारपीट करने लगे. इसी बीच पप्पू के रिश्तेदार संजीत, रंजीत, सुजीत, सौरेन, विजल घटना स्थल पर पहुंच कर सब मिलकर मारपीट  करने लगे और दूकान मे लूटपाट  करते हुए गल्ला मे रखे रूपये लूट लिया ।
उन्होने आवेदन में  लिखा  कि लूटपाट से बचाने मेरे पुत्र और पत्नी आये तो युवक ने उनके शरीर पर किरासन तेल छिड़क कर आग लगाने का प्रयास  किया तो पत्नी और पुत्र  किसी तरह जान बचाते भागे । जाते जाते युवक ने धमकी दिया कि अगर केस किया तो सभी को जान  से मार डालेंगे ।

  थानाध्यक्ष  प्रशान्त  कुमार ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज  कर लिया गया है । मामले की जांच की जा रही है ।

रंगदारी मे ठंडा नही देने पर दुकानदार के साथ मारपीट और दूकान में लूटपाट रंगदारी मे ठंडा नही देने पर दुकानदार  के साथ मारपीट और दूकान में लूटपाट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.