मधेपुरा शहर में एक कार से 214 बोतल शराब बरामद, गाड़ी जब्त कारोबारी फरार

कमांडो दस्ता ने गुरूवार की रात मधेपुरा शहर के विद्यापुरी मुहल्ला वार्ड नंबर 18 मे एक कार से 214 बोतल विदेशी शराब बरामद किया जबकि शराब  कारोबारी  गाड़ी छोड़कर भाग  निकला ।


कमांडो को गुप्त सूचना मिली कि हुंडई ईयोन बी॰आर॰43-एल 6005 से शराब की एक बड़ी खेप शहर मे लाई जा रही है । सूचना पर कमांडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व मे कमांडो दस्ता ने शहर के कर्पूरी चौक, बस स्टेंड, कॉलेज  चौक, पूर्णिया गोला चौक पर नाकेबंदी की । रात के 9 बजे के आसपास कमांडो हेड  विपिन कुमार की नजर हुंडई ईयोन गाड़ी पर पड़ी तो देखा कि पुलिस को देखकर गाड़ी चालक तेज रफ्तार  से गाड़ी को एल॰आई॰सी॰ वाली सड़क में लेकर भागने लगा तो कमांडो  ने गाड़ी का पीछा किया तो गाड़ी  चालक  पुलिस  से घिरता देखकर एल॰आई॰सी॰ कार्यालय  के समीप  गाड़ी छोड़कर भाग निकला । कमांडो ने गाड़ी की तलाशी  ली तो गाड़ी  में आठ कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ। कमांडो  विपिन ने तत्काल गाड़ी और  शराब को थाना लाया । छापामारी मे कमांडो उदय कुमार, विकास कुमार, बवलू  कुमार, नीतीश  कुमार, संदीप कुमार अदि शामिल थे।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार  ने बताया कि गाड़ी से कुल 214 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ है । गाड़ी  को जप्त किया गया है। शराब कारोबारी गाड़ी छोड़कर भाग निकला। गाड़ी  के रजिस्ट्रेशन नम्बर से गाड़ी मालिक की तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी, फिलहाल अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

मधेपुरा शहर में एक कार से 214 बोतल शराब बरामद, गाड़ी जब्त कारोबारी फरार मधेपुरा शहर में एक कार से 214  बोतल शराब बरामद, गाड़ी जब्त कारोबारी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.