आल्टो की ठोकर से 4 घायल: महिला चला रही थी वाहन, सिखा रहा था ड्राइवर

त्रिवेणीगंज से आ रही एक मारूति आल्टो कार की ठोकर से मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर क्षेत्र में 4 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए आनन फानन में सीएचसी सिंहेश्वर लाया । 


प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया । जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के केटावन महादलित बस्ती के पास त्रिवेणीगंज से तेज तेज गति से आ रही एक अल्टो बीआर 01 डीयू 9107 सड़क के किनारे फुटपाथ पर लकड़ी तोड रहे लोगों पर चढ़ा दिया । गाड़ी के ठोकर से एक व्याक्ति का सर सीधे आल्टो के शीशे पर गिरा । जिसके ठोकर से शीशा धंस कर क्रेक कर गया । 

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि गाड़ी महिला चला रही थी । बगल में डाईवर उसे सिखा रहा था । मोड़ पर गाडी अनियंत्रित हो गई । लोगों ने घायल बोका सादा 35, बदामी देवी 30, रूपेश कुमार 30, सपना कुमारी 5 वर्ष को उठा कर सीएचसी सिंहेश्वर लाया गया । जहाँ से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया । घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष महेश रजक, एएसआई गणेश पासवान, कृष्ण कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की । आल्टो को जप्त कर लिया है ।
आल्टो की ठोकर से 4 घायल: महिला चला रही थी वाहन, सिखा रहा था ड्राइवर आल्टो की ठोकर से 4 घायल: महिला चला रही थी वाहन, सिखा रहा था ड्राइवर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.