भाष्कर झा हत्याकांड मे एक भी गिरफ्तारी नही: आक्रोशित परिजन एनएच 106 जामकर अनशन पर बैठे, लगाये डीएसपी मुर्दाबाद के नारे

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र में एक के बाद एक लगातार घटित हत्या, गोलीकांड व अपराधिक घटनाओ से जहां थानाक्षेत्र के लोग दहशतजदा हैं वहीं आमजनो में पुलिस की कार्यप्रणाली से असंतोष व्याप्त है। 


जिसकी बानगी बुधवार को थानाक्षेत्र के कड़ामा गांव मे देखने को मिली। उक्त गांव के भाष्कर झा की हत्या के 6 दिन बीत जाने के बाद पुलिस के द्वारा एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नही होने और हत्याकांड का अबतक कोई सुराग नही मिलने से आक्रोशित ग्रामीण व परिजनो ने बुधवार की सुबह उदाकिशुनगंज - फुलौत एनएच 106 को कड़ामा चौक पर पूर्णतः जाम कर दिया और मृतक भाष्कर झा के परिजन जाम स्थल पर अनशन पर बैठ गये और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, उदाकिशुनगंज डीएसपी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।
सूचना पाकर इन्सपेक्टर हरेन्द्र कुमार, पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव,बीडीओ विरेन्द्र कुमार, आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार, सहित फुलौत ओपी व आसपास के कई थाना की पुलिस पहूंची लेकिन परिजन मानने को तैयार न थे परिजनो का एक ही मांग था कि एसपी डीएम मौके पर पहुंचे और हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा हो और हत्यारा गिरफ्तार हो तभी जाम टूटेगा. दोपहर बाद तक सड़क जाम थी पुलिस पदाधिकारी जामस्थल पर डटे हुए थे। दोपहर बाद करीब 4 बजे एसपी मधेपुरा जाम स्थल पर पहूंचे और ग्रामीण व परिजनो को आश्वासन दिया की कारवाई अतिशिघ्र होगी और तत्परता से होगी तब जाकर ग्रामीणो ने जाम तोड़ा। 

ज्ञात हो कि थानाक्षेत्र के आलमनगर पुरैनी सीमावर्ती सपरदह पंचायत के कड़ामा में बीते 21 जून की रात को खाना खाकर बासा पर सोने गये मवेशी पालक भाष्कर झा की संदेहास्पद स्थिति मे गला दबाकर और मारपीट कर नृशंस हत्या कर दी गयी थी । घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी चंदेश्वरी प्रसाद के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की किंतु अभी तक पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। हत्या को लेकर भास्कर झा के परिजनों के द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ पुरैनी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। हत्या के कारणो का अबतक पता नही लगना और गिरफ्तारी नहीं होने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है । ग्रामीणों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाती है तो वो लोग पुलिस के खिलाफ और उग्र आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे।
भाष्कर झा हत्याकांड मे एक भी गिरफ्तारी नही: आक्रोशित परिजन एनएच 106 जामकर अनशन पर बैठे, लगाये डीएसपी मुर्दाबाद के नारे भाष्कर झा हत्याकांड मे एक भी गिरफ्तारी नही: आक्रोशित परिजन एनएच 106 जामकर अनशन पर बैठे, लगाये डीएसपी मुर्दाबाद के नारे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.