प्रमाण पत्र बनाने के लिए आरटीपीएस काउंटर पर लगी छात्र-छात्राओं की भीड़

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय स्थित अंचल कार्यालय परिसर में आरटीपीएस  काउंटर पर इन दिनों जाति व निवास प्रमाण पत्र बनाने के लिए चिलचिलाती धूप में प्रखंड क्षेत्र के छात्र-छात्राओं समेत अन्य लोगों के पसीने छूट रहे हैं.


अंचल प्रशासन की उदासीनता के कारण प्रखंड क्षेत्र के छात्र-छात्राओं के लिए इन दिनों अंचल कार्यालय परिसर स्थित मात्र दो काउंटर हैं. आरटीपीएस काउंटर पर आवेदक को आवेदन जमा करने एवं प्रमाण पत्र लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इन दिनों आरटीपीएस काउंटर पर प्रखंड वासियों के काफी भीड़ जुट रही है और छात्र-छात्रा एवं युवक युवतियां महिलाएं व बड़े बुजुर्गों भी प्रमाण पत्र बनाने के लिए आरटीपीएस काउंटर पर लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करके देखे जा रहे हैं.

प्रमाण पत्र बनाने आए छात्राएं राधा कुमारी, निधि कुमारी, प्रिया कुमारी, चिंतामणि कुमारी व छात्र आलोक कुमार, सिंटू कुमार, दिलीप कुमार आदि ने बताया कि काउंटर सुबह 10 बजे से खुलने का समय है, लेकिन हमलोग सुबह नौ बजे से ही प्रमाण पत्र बनाने के लिए कतार में खड़े हैं।  पूरे दिन प्रमाण पत्र बनाने के लिए लोगों की भीड़ काउंटर पर लगी रही। 

वहीँ आरटीपीएस कार्यपालक सहायक सलमान सेहगल, पप्पू कुमार, राहुल कुमार ने बताया कि काउंटर में लगभग 450 से अधिक आवेदन उक्त सभी प्रमाण पत्र बनाने के लिए आए।
प्रमाण पत्र बनाने के लिए आरटीपीएस काउंटर पर लगी छात्र-छात्राओं की भीड़ प्रमाण पत्र बनाने के लिए आरटीपीएस काउंटर पर लगी छात्र-छात्राओं की भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.