दो लाश मिलने की खबर से सनसनी: एक विक्षिप्त के होने की आशंका तो थैले से दूसरा निकला मवेशी का, थानाध्यक्ष ने बताया किसी की शरारत

आज सुबह सुबह मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड दो जगह अज्ञात लाश मिलने की खबर से सनसनी फैल गई ।  सतोखर के पास एक अज्ञात युवक का शव गले में चादर के फंदे से टावर से लटका पाया गया । 


दूसरी ओर गम्हरिया टोला के अर्धनिर्मित पुलिया के पास झाड़ी में कपड़े के थैला में एक लाश और उससे उठ रहे दुर्गंध के कारण लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी । दो जगह पर लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा एसआई प्रमोद कुमार दलबल के साथ रूपौली पंचायत के सतोखर के परवाने नदी के पास बिजली के टावर में गले में चादर के फंदे से लटके अज्ञात लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया । वहीँ लोगों ने बताया कि कल भी इस युवक को देखा गया था । विक्षिप्त लग रहा था । इस गर्मी के समय में शरीर पर काला रंग का जैकेट सर पर उनी टोपी पहने था ।

दूसरी तरफ लालपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 गमहरिया टोला में जब पुलिस ने पहुंच कर कपड़े के दुर्गंधित थैले में पड़े लाश को खोला उसमें मवेशी के बच्चे का लाश निकला । इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि यह आस पास के ही किसी की शरारत है । वहीं सतोखर के अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है । और उसके पहचान के लिए भी कार्रवाई की जा रही है ।

दो लाश मिलने की खबर से सनसनी: एक विक्षिप्त के होने की आशंका तो थैले से दूसरा निकला मवेशी का, थानाध्यक्ष ने बताया किसी की शरारत दो लाश मिलने की खबर से सनसनी: एक विक्षिप्त के होने की आशंका तो थैले से दूसरा निकला मवेशी का, थानाध्यक्ष ने बताया किसी की शरारत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.