जब फूट-फूट कर रो पड़े पप्पू यादव: नामांकन से पूर्व मुरलीगंज की जनता से अनुमति लेने पहुंचे सांसद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गोल बाजार स्थिति गौतम शारदा पुस्तकालय के प्रांगण में आज जनसंपर्क अभियान के तहत पहुंचे पप्पू यादव अपने साथ हुई बेइज्जती की चर्चा कर रो पड़े.

यहाँ वे मुरलीगंज के व्यवसाय एवं प्रबुद्ध जनों के बातचीत के लिए पहुंचे थे. संसदीय क्षेत्र के विकास के एजेंडे को उन्होंने कहां तक आगे बढ़ाया इस विषय को यहां की जनता के बीच रखा और कहा कि रेल सड़क यातायात स्वास्थ्य चिकित्सा के साथ साथ हर उस नागरिक के सुख दुख में उन्होंने अपनी बराबर की भागीदारी निभाई है. 

उन्होंने कहा कि क्या कोई सांसद इससे पहले कोसी क्षेत्र के विकास के लिए अगर इतना प्रयास किया है तो जनता मुझे बताएं. जनता के आदेशों का हम सम्मान करेंगे अगर मुरलीगंज की जनता जो मेरे घर की जनता है, मेरे गांव की जनता है कहेगी तो हम नामांकन करेंगे अन्यथा जैसा कहेगी जनता वैसा करेंगे. इस पर जनता ने एक सुर में कहा पहले हम अपने घर के सांसद को ही चुनेंगे और आप नामांकन मधेपुरा संसदीय क्षेत्र से करें.

सांसद ने जनता के बीच अपने 28 दिनों के ब्लैकमेलिंग की बात रखी. उन्होंने कहा कि लालू यादव से बात करने की बात कही गई हमने बात की तो उन्होंने अपमानजनक का प्रयोग मेरे लिए किया. सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मैंने अपने पूर्णिया के मकान को बेचकर पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ 40 जवानों को एक एक लाख रुपए अपने हाथों से दिए हैं. क्या इस देश का कोई सांसद ऐसा कर सकता है.

मौके पर अपने अपमान की बात बताते हुए पप्पू यादव रो पड़े. मुरलीगंज के व्यवसाई एवं प्रबुद्ध जनों से बातचीत के बाद व्यवसाई एवं जनता ने चुनाव में अपने घर के सांसद को हर तरह से मदद करने की बात की.

मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, आलोक सर्राफ, मुुन्ना चौधरी, रविंद्र साह, सूरज पंसारी, सूरज जयसवाल, विनय चौधरी ,सुनील अग्रवाल, सुजीत कुमार, बबलू शर्मा, घनश्याम अग्रवाल, डिंपल पासवान, सुबोध चौधरी, रामजी साह, शिवा भगत, प्रशांत कुमार युवा शक्ति प्रखंड अध्यक्ष, रमेश भगत ,दीपक गुप्ता, प्रो नगेंद्र प्रसाद यादव, प्रभात कुमार, महेश शर्मा सुजीत जयसवाल, सुजीत कुमार शास्त्री, प्रवेश यादव प्रखंड अध्यक्ष जाप मौजूद थे.

जब फूट-फूट कर रो पड़े पप्पू यादव: नामांकन से पूर्व मुरलीगंज की जनता से अनुमति लेने पहुंचे सांसद जब फूट-फूट कर रो पड़े पप्पू यादव: नामांकन से पूर्व मुरलीगंज की जनता से अनुमति लेने पहुंचे सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.