होली क्रॉस बालिका विद्यालय में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित

मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्थानीय होली क्रॉस बालिका विद्यालय में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया एवं शिक्षक-अभिभावक मीटिंग आयोजित की गई. 


इस अवसर पर विद्यालय निदेशिका डा० बन्दना कुमारी ने छात्रों के वार्षिक परीक्षा का रिपोर्ट जारी करते हुए सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि आज बच्चों के सपने बड़े हैं, और अपने सपनों को उड़ान भरने के लिए कठिन परिश्रम, लगन और समर्पण की जरूरत है. सफलता प्राप्त करने का कोई शार्टकट तरीका नहीं है. अतः लगातार और अथक प्रयास के पश्चात ही हमें मंजिल मिलती है, इसलिए सभी छात्र लगातार प्रयासरत रहें. 

उन्होंने सभी उत्तीर्ण (प्रथम, द्वितीय, तृतीय) छात्रों को पुरस्कृत किया, वहीं उन छात्रों को हौसला बढ़ाते हुए कहा कि लगातार प्रयास से सफलता अवश्य मिलेगी, वहीं अभिभावक से अपील किया कि बच्चों को बेहतर प्रदर्शन हेतु यद्यपि अभिभावक तत्पर रहते हैं पर बदलते परिवेश में माता-पिता को बड़ी भूमिका निर्वहन करनी पड़ेगी तभी बच्चे सही दिशा में अपना कैरियर बना पायेंगे. उन्हें स्वास्थ्य के प्रति सजगता, मोबाईल तथा इंटरनेट प्रयोग के प्रति सावधानी पर बल देने को कहा. 

इस अवसर पर विद्यालय के सभी समर्पित शिक्षकों ने प्रत्येक वर्ग के रिपोर्ट कार्ड अभिभावक को दिया एवं समस्याओं का समाधान भी बताया. अभिभावकों में तथा छात्रों में रिजल्ट के लिए काफी उत्सुकता देखी गई.
इस अवसर पर शिक्षकों में किरण सिंह, सुनीता, अंजली गाँगुली, रेशमी, सोनी झा, यामिनी, नेहा, साक्षी, रितिका सिंह, बिजेन्द्र यादव, अनुज यादव, अमोद कुमार, मयंक, आषुतोष कुमार, अरविन्द कुमार, उज्जवल कुमार, संजय कुमार, उपस्थित थे. उक्त अवसर पर विद्यालय सचिव श्री गजेन्द्र कुमार ने अभिभावकों की समस्या को सुना एवं हर संभव समाधान हेतु सदा तत्पर रहने की बात की.

होली क्रॉस बालिका विद्यालय में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित होली क्रॉस बालिका विद्यालय में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.