मुरलीगंज प्रखंड पंचायत उपचुनाव के परिणाम घोषित, हरिपुर कला पंचायत से डॉ लक्ष्मी विजयी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रविवार 10 मार्च को हरिपुर कला पंचायत के मुखिया पद के लिए एवं वार्ड संख्या 3 के वार्ड सदस्य के लिए उप-चुनाव करवाए गए थे.


चुनाव के उपरांत मंगलवार को हुई मतगणना सुबह 7:00 बजे मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय परिसर के सभागार में मतगणना करवाई गई. 

हरिपुर कला पंचायत डॉ आलोक और डॉ लक्ष्मी के बीच कांटे की टक्कर के बाद डॉ. लक्ष्मी ने डॉ. आलोक को 107 मतों से पराजित किया। विजय हासिल करने के उपरांत डॉ लक्ष्मी ने बताया कि जनता ने अपना मत देकर हमें पंचायत के प्रतिनिधित्व का भार सौंपा है हम उनके विश्वास पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे और गांव की जनता को उनके विकास के कार्यों को आगे ले जायेंगे. 

वहीं हरिपुरकला पंचायत के वार्ड नंबर 3 से वार्ड सदस्य के लिए बेबी देवी ने 216 मत प्राप्त कर विजय हासिल किया. रजनी पंचायत के अशोक कुमार ने वार्ड संख्या 14 से 209 मत प्राप्त कर विजय रहे तथा भतखोड़ा पंचायत के वार्ड नंबर 2 से प्रमिला देवी 220 मत प्राप्त कर विजयी  रही. रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर 1 से भारती देवी 208 मत प्राप्त कर वार्ड सदस्य के लिए निर्वाचित घोषित की गई.

 प्रखंड कार्यालय स्थित सभागार में ही मतगणना के उपरांत नवनिर्वाचित मुखिया डाक्टर लक्ष्मी एवं सभी वार्ड सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. इस मौके पर प्रखंड कार्यालय परिसर के डॉ लक्ष्मी के बड़ी भीड़ मौजूद थी जहां फूल माला अबीर गुलाल उड़ाकर डॉ लक्ष्मी का भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर डॉ लक्ष्मी के पति विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू मुखिया ने कहा कि लक्ष्मी उसी पंचायत की बेटी है । अपने पंचायत के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील रहेगी और इसी उद्देश्य उन्होंने चुनाव भी लड़ा।
मुरलीगंज प्रखंड पंचायत उपचुनाव के परिणाम घोषित, हरिपुर कला पंचायत से डॉ लक्ष्मी विजयी मुरलीगंज प्रखंड पंचायत उपचुनाव के परिणाम घोषित, हरिपुर कला पंचायत से डॉ लक्ष्मी विजयी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.