स्टेट हाईवे 91 पर अज्ञात वाहन ने मारी मोटरसायकिल में ठोकर, मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 13 निवासी अमोली यादव के पुत्र गुरुदेव यादव की मौत सड़क दुर्घटना में स्टेट हाईवे 91 पर शुक्रवार की रात हो गई. 


मिली जानकारी के अनुसार रात 10:30 बजे जोरगामा स्कूल के पास मोटरसाइकिल किसी तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई एवं गुरुदेव यादव की मौत मधेपुरा सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. 

मामले में शैलेंद्र कुमार (इमिटी) इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन \ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर थी । वहीं एंबुलेंस चालक सिकंदर कुमार ने बताया कि हम लोगों को 10:30 बजे जानकारी मिली और घटनास्थल से परिजनों द्वारा तुरंत ही हायर सेंटर ले जाने का अनुरोध किया जाने लगा. हमने जल्दी बाजी में उन्हें अस्पताल पहुंचाने का भरसक प्रयास किया और पहुंचाया भी. पर उन्हें बचाया नहीं जा सका. वहीं दूसरे घायल उमाकांत यादव उम्र 28 वर्ष पिता शिवनंदन यादव घर का रहिका टोला वार्ड नबंर 23 गंभीर हालत में रात में ही पटना इलाज के लिए परिजनों द्वारा ले जाया गया है वहीं गुरुदेव यादव और उमाकांत यादव दोनों ही शादीशुदा है और दोनों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रात में जानकारी मिलने के उपरांत एंबुलेंस को साथ ले गए थे और वहीं से घायलों को बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेजा गया था. मामले में प्राथमिकी दर्ज करवाई जा रही है.
स्टेट हाईवे 91 पर अज्ञात वाहन ने मारी मोटरसायकिल में ठोकर, मौत स्टेट हाईवे 91 पर अज्ञात वाहन ने मारी मोटरसायकिल में ठोकर, मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.