मधेपुरा में शराब तस्कर व देशी शराब बनाने वालों पर कसा शिकंजा

अब मधेपुरा में शराब तस्कर व देशी शराब बनाने वालों की खैर नहीं है. शराब के गोरख धंधे में शामिल कारोबारी पर मंडरा रहा है भारी खतरा. सदर एसडीएम ने कहा है कि लगातार चलेगी छापेमारी.


 मधेपुरा में लोक सभा चुनाव को लेकर अधिकारी हरकत में आ अगये हैं. शराब तस्कर व शराब बनाने वाले के विरुद्ध लगातार कई ठिकाने पर हो रही है छापेमारी. अब जिले में गुप्त रूप से चल रहे शराब के गोरखधंधे पर लगाम लगने की सम्भावना है. 
बता दें कि आज एसडीएम वृंदा लाल के नेतृत्त्व व एसडीपीओ वशी अहमद की उपस्थिति में उत्पाद विभाग टीम एंव मुरलीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के जोरगामा गाँव में एक घर के अन्दर छापेमारी की. जहाँ जिला प्रशासन व पुलिस को बड़ी सफलता मिली. 1200 लीटर शराब बनाने वाले केमिकल और 05 लीटर महुआ देशी शराब किया गया जप्त. वहीँ बगल के मकई खेत से देशी शराब बनाने की कई सामग्री भी किया गया बरामद. 

हालाँकि मौके से एसडीएम और पुलिस को चकमा देकर शराब के धंधे में लिप्त तस्कर हुआ फरार. इस मामले को लेकर एसडीएम वृंदा लाल ने बताया कि चुनाव को लेकर जिले में डीएम नवदीप शुक्ला के निर्देशन में लगातार शराब तस्कर व गुप्त रूप से शराब बनाने वाले कारोबारी के विरुद्ध चल रही है सघन छापेमारी. उन्होंने कहा कि अब जिले में शराब तस्कर व शराब के गोरख धंधे में शामिल कारोबारी की खैर नहीं है. 
मधेपुरा में शराब तस्कर व देशी शराब बनाने वालों पर कसा शिकंजा मधेपुरा में शराब तस्कर व देशी शराब बनाने वालों पर कसा शिकंजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.