डीआरएम ने किया मधेपुरा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण: होगा स्टेशन का सौंदर्यीकरण और बनेगा प्लेटफार्म

दौरम मधेपुरा रेलवे स्टेशन का आज डीआरएम आर. के. जैन ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मधेपुरा स्टेशन के मुख्य द्वार को तोड़कर चौड़ीकरण करने का निर्देश दिया. स्टेशन के मुख्य द्वार के अंदर मधेपुरा में तैयार रेल इंजन का एक बड़ा फोटो लगाने का निर्देश दिया है.


निरीक्षण के दौरान डीआरएम ने मिथिला पेंटिंग बना रहीं कलाकारों को भी निर्देश दिया साथ ही उनलोगों को पेंटिंग बनाने में कोई तकलीफ न हो इसके लिए अधिकारियों को रूम में साफ-सफाई, बेहतर रोशनी सहित अन्य कार्य तुरन्त करने का निर्देश दिया. डीआरएम ने शौचालय और स्टेशन परिसर में नियमित सफाई करने का निर्देश दिया.

नई ट्रेनों के मामले में कहा कि फिलहाल सहरसा स्टेशन पर काम चल रहा है, अभी ट्रेन रखने का कोई जगह नहीं है. सहरसा स्टेशन पर कार्य पूरा होने के बाद 1 ट्रेन पूर्णिया से सहरसा तक दिया जाएगा. इसके लिए उन्होंने प्रस्ताव भेज दिया है.

फिलहाल ढाई करोड़ की लागत से स्टेशन का सौंदर्यीकरण और प्लेटफार्म बनेगा. राशि की स्वीकृति हो गई है. अक्टूबर से यह काम शुरू हो जाएगा.
डीआरएम ने किया मधेपुरा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण: होगा स्टेशन का सौंदर्यीकरण और बनेगा प्लेटफार्म डीआरएम ने किया मधेपुरा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण: होगा स्टेशन का सौंदर्यीकरण और बनेगा प्लेटफार्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.