कावंड़ियों से लदी सवारी गाड़ी पलटी, चार गंभीर

मधेपुरा के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के हरैली गांव हनुमान मंदिर के समीप एनएच 106 पर शुक्रवार को चालक के नियंत्रण खो देने के कारण कांवरियों से लदी सवारी गाड़ी पलट गई. जिसमें चार कांवरिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 


जख्मियों को स्थानीय लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया. सवारी गाड़ी पर 18 कांवरिये सवार थे, सभी कांवरिये पुरैनी थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. 

चिकित्सक ने सभी जख्मियों को खतरे से बाहर बताया. जख्मियों में पुरैनी थाना क्षेत्र के नयाटोला गांव के रामदेव यादव की पत्नी सुमित्रा देवी 65 वर्ष, जयनारायण यादव की पत्नी उर्मिला देवी 62 वर्ष, चंदेश्वरी मंडल की पत्नी सुमित्रा देवी 28 वर्ष, राहुल कुमार 25 वर्ष शामिल है. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शुक्रवार को तेज रफ्तार से सवारी गाड़ी मधेपुरा की ओर जा रही थी कि अचानक चालक के नियंत्रण खो देने के कारण गाड़ी खेत में जा पलटी. महज संयोग रहा कि गाड़ी एक पलटी के बाद रूक गई वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था. इस बीच घटना स्थल पर स्थानीय लोगों और राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई. उसी वक्त मधेपुरा की ओर से गुजर रहे बिहारीगंज पीएचसी के एंबुलेंस पर लोगों ने जख्मियों को लादकर उदाकिशुनगंज पीएचसी पहुंचाया. इलाज के बाद चिकित्सक डा० ए.के. मिश्रा ने सभी जख्मियों को खतरे से बाहर बताया है. 

कांवरियों ने बताया कि देवघर में जलाभिषेक के बाद सभी लोग मधेपुरा के सिंहेश्वर मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. सवारी गाड़ी को कांवरियों ने रिजर्व कर रखा था. कांवड़ियों के मुताबिक चालक के नियंत्रण खो देने से हादसा हुआ. जिसमें चार लोग जख्मी हुए, जबकि 14 कांवड़ियों को चोटें आई है. थानाध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि घायलों का ईलाज चल रहा है. सभी खतरे से बाहर है. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. मौके पर से चालक फरार हो गया. पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी है.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
कावंड़ियों से लदी सवारी गाड़ी पलटी, चार गंभीर कावंड़ियों से लदी सवारी गाड़ी पलटी, चार गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.