मधेपुरा सांसद पर हमले के खिलाफ बिहारीगंज में सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन

मधेपुरा के बिहारीगंज में मुजफ्फरपुर के खबड़ा में जाप के संरक्षक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव व उनके काफिले पर हुए जानलेवा हमला और मारपीट के विरोध में बिहारीगंज जाप नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. 


सासंद प्रतिनिधि गोपाल जायसवाल ने इस मौके पर कहा कि बढ़ते अपराध और महिला उत्प्रेरित के खिलाफ जारी पदयात्रा में ब्रजेश ठाकुर के गुंडे द्वारा हमला किया गया है और सरकार व प्रशासन तमाशबीन  बना रहा. वे बोले कि ठाकुर के गुंडे को जल्द से जल्द सरकार गिरफ्तार करे. युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष डिंपल यादव ने कहा कि नीतीश सरकार पप्पू यादव की हत्या की साजिश रची थी. 

दलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक ने कहा कि राज्य देशद्रोही की सरकार है, जो सबों को परेशान कर रही है. गोपाल जायसवाल के नेतृत्व में किए गए उक्त दहन में मो. रईस, उपाध्यक्ष अभेष कुमार बबलू ,मोहम्मद नसीम, बेचन साह, विनोद साह, अशोक शर्मा, रविनाथ यादव, मंटू कुमार, सलीम चौधरी, प्रकाश गुप्ता, विजय मंडल, प्रह्लाद कुमार मेहता, बंटी मेहता, मोहम्मद मोहिद्दीन,सोनू कुमार, प्रखंड सचिव बिट्टू कुमार, प्रखंड उपाध्यक्ष आदि शामिल हुए.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मधेपुरा सांसद पर हमले के खिलाफ बिहारीगंज में सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन मधेपुरा सांसद पर हमले के खिलाफ बिहारीगंज में सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.